Create
Notifications

वीजा समस्या के कारण जिम्बाब्वे जाने वाले कुछ बांग्लादेशी खिलाड़ी अटके

New Zealand v Bangladesh - ODI Game 3
New Zealand v Bangladesh - ODI Game 3
ANALYST

बांग्लादेश (Bangladesh) के एकदिवसीय तेज गेंदबाज रुबेल होसैन और अनकैप्ड टी20 विशेषज्ञ शमीम हुसैन वीजा मुद्दों के कारण जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की यात्रा करने में विफल रहे। हरारे में एकमात्र टेस्ट मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ बड़ी संख्या में एकदिवसीय और टी20 टीम के सदस्य वर्तमान में शामिल हैं, जबकि शेष सदस्य क्रमशः 8 और 9 जुलाई को जिम्बाब्वे के लिए रवाना हुए।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशन अध्यक्ष अकरम खान ने शुक्रवार (9 जुलाई) को क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा कि वे उन्हें जल्द से जल्द जिम्बाब्वे ले जाने की उम्मीद कर रहे हैं। हाल के दिनों में बहुत सारी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं इसलिए हम कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे और उन्हें जल्द से जल्द जिम्बाब्वे भेजने का फैसला किया।

अकरम खान ने यह भी कहा कि रुबेल और शमीम वीजा संबंधी दिक्कतों के कारण अपनी टीम में शामिल नहीं हो सके लेकिन हमें विश्वास है कि हम उन्हें जल्द ही भेज सकते हैं और वे जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए वे उपलब्ध होंगे।

बीसीबी के अधिकारियों ने यह भी पुष्टि की है कि जिम्बाब्वे पहुंचने पर एकदिवसीय टीम के सभी सदस्य कोविड 19 टेस्ट कराने के बाद नेगेटिव पाए गए थे। मौजूदा टेस्ट को पूरा करने के बाद मेहमानों को एकदिवसीय श्रृंखला से दो दिन पहले 14 जुलाई को अभ्यास मैच खेलना है। हरारे में 16, 18 और 20 जुलाई को वनडे मैच खेले जाएंगे, जबकि तीन टी20 मैच 23, 25 और 27 जुलाई को इसी स्थान पर खेले जाएंगे।

New Zealand v Bangladesh - ODI Game 3
New Zealand v Bangladesh - ODI Game 3

बांग्लादेश टी20 टीम: महमुदुल्लाह (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, अफिफ होसैन, सौम्य सरकार, नईम शेख, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, मोहम्मद सैफुद्दीन, मुस्तफिजुर रहमान, महेदी हसन, नसुम अहमद, शमीम होसैन, अमीनुल इस्लाम, शाकिब अल हसन और नुरुल हसन।

बांग्लादेश वनडे टीम: तमीम इकबाल (कप्तान), मोहम्मद नईम, लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, महमुदुल्लाह, नुरुल हसन, अफिफ होसैन, मेहदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, मोसद्दिक होसैन, तैजुल इस्लाम, शोरफुल इस्लाम और रुबेल हुसैन।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now