Create

'सूर्यकुमार यादव और इशान किशन मेरी टी20 वर्ल्ड कप टीम में जरुर होंगे'

India v England - 4th T20 International
India v England - 4th T20 International
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत दर्ज की है जिसमें कुछ खिलाड़ी डेब्यू करते ही चमक गए थे। इस साल भारतीय सरजमीं पर टी20 वर्ल्ड कप भी होना है। ऐसे में पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) की प्रतिक्रिया आई है। लक्ष्मण ने वर्ल्ड कप के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम में दो खिलाड़ियों को चुने जाने का जिक्र किया है।

स्टार स्पोर्ट्स के एक शॉ में लक्ष्मण ने कहा कि मैं सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में देखता हूँ। मैं उन्हें चुनना चाहूँगा। लक्ष्मण ने कहा कि जिस तरह से इन दोनों ने डेब्यू करते हुए बल्लेबाजी की है, उसके बाद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम में जरुर चुना जाना चाहिए। लक्ष्मण ने कहा कि अगर मैं टीम का चयन करूं, तो ये दोनों खिलाड़ी होंगे।

वीवीएस लक्ष्मण ने की भुवनेश्वर की तारीफ

भुवनेश्वर कुमार ने टी20 सीरीज के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में भी धाकड़ खेल दिखाया। भुवी रन रोकने में सफल रहने के अलावा विकेट भी चटकाने में कामयाब रहे हैं। नई गेंद से उनकी स्विंग पुराने भुवनेश्वर कुमार की याद दिलाती है। लक्ष्मण ने भुवी को लेकर कहा कि उन्होंने साबित कर दिया है कि उन्हें क्यों एक कौशल वाला गेंदबाज माना जाता है।

India v England - 2nd T20 International
India v England - 2nd T20 International

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पहले वनडे मैच में 66 रन से हराकर सीरीज में बढ़त हासिल की है। अभी दो मैच और बचे हैं और दूसरा मुकाबला शुक्रवार को पुणे में खेला जाएगा। इस मैच को जीतने पर टीम इंडिया का सीरीज पर कब्जा हो जाएगा। इंग्लैंड के लिए यह करो या मरो वाला मुकाबला होगा। देखना होगा कि टेस्ट और टी20 सीरीज की तरह भारतीय टीम इस मैच को भी जीतने में कामयाब रहती है या नहीं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...