Create
Notifications

पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने उठाया WTC Final पर सवाल

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 4
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 4
Naveen Sharma
visit

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में लगातार बारिश देखने को मिली है और चार दिनों में आधा खेल भी संभव नहीं हुआ है। ऐसे में अब सवाल उठने भी शुरू हो गए हैं। फैन्स ने पहले दिन ही ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं दी थी। वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) और शेन बॉन्ड (Shane Bond) भी आईसीसी के नियमों से खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर लक्ष्मण ने कहा कि यह फैंस के लिए बेहद दुखद है। मुझे लगता है कि आईसीसी को सही नियम नहीं मिले। आप सभी एक चैंपियन चाहते हैं। इतना समय उपलब्ध होने के कारण मुझे यकीन था कि वे 450 ओवर पूरे करने के लिए 5 दिनों में कम से कम 90 ओवर प्रति दिन खेलेंगे। मैं आईसीसी से यही उम्मीद करता था। हम उत्साहित थे कि एक रिजर्व डे है लेकिन मुझे अब नहीं लगता कि बारिश जारी रहती है, तो मैच पूरा हो पाएगा।

शेन बॉन्ड का बयान

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 4
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 4

न्यूजीलैंड के पूर्व गेंदबाज ने कहा कि दोनों टीमें जीत के लिए खेलना चाहती हैं। दूसरी बात यह है कि पिच गेंदबाजों को इतना कुछ दे रही है कि अगर आपके पास तीन-चार दिन का खेल भी हो, तो भी हमें परिणाम मिल सकता है। यदि मौसम से देरी लंबे समय तक चलती है, तो कभी-कभी इसका मतलब है कि केवल एक टीम जीत सकती है। अगर बारिश खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड अच्छी बल्लेबाजी करता है, तो यह उन्हें सबसे अच्छी स्थिति में रखता है लेकिन मैं वीवीएस के साथ हूं, चाहे इसमें कितना भी समय लगे, मैं चाहूंगा 450 ओवर देखने के बाद एक टीम टॉप पर आए।

उल्लेखनीय है कि साउथैम्पटन में लगातार बारिश के कारण खेल बाधित हुआ है। पहले और चौथे दिन एक भी गेंद का खेल नहीं हुआ। जिन दो दिनों में खेल हुआ, उनमें खराब लाईट का असर देखने को मिला।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now