Create
Notifications

IND vs WI: टी20 सीरीज में केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ ओपन करना चाहिए- वीवीएस लक्ष्मण

 केएल राहुल
केएल राहुल
Naveen Sharma

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए। लक्ष्मण ने कहा कि विराट कोहली वापस आ चुके हैं और राहुल तीन नम्बर पर खेल रहे थे इसलिए अब इस स्थिति को बदलकर राहुल को ऊपर बल्लेबाजी के लिए लाना चाहिए।

स्टार स्पोर्ट्स के लिए विशेषज्ञ के तौर पर राय रखने वाले लक्ष्मण ने कहा कि कोहली की अनुपस्थिति में नम्बर तीन पर राहुल ने अच्छी बल्लेबाजी की। अब विराट कोहली वापस आ चुके हैं इसलिए केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ ओपन करना चाहिए। मैं ऐसा निश्चित रूप से देखना चाहता हूँ।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम में शामिल होने के बाद संजू सैमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

लक्ष्मण ने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि रोहित शर्मा के साथ नियमित ओपनर के तौर पर खेलने वाले शिखर धवन चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं। उनके स्थान पर संजू सैमसन को शामिल किया गया है लेकिन राहुल के लिए ओपनर का स्थान फिलहाल खाली हो गया है। वे यहाँ खेलते हुए टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं। आईपीएल में वे किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ओपन करते हुए शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई भी दिए हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 6 दिसम्बर को खेला जाएगा। देखना दिलचस्प रहेगा कि केएल राहुल का प्रदर्शन कैसा रहता है तथा भारतीय टीम सीरीज में किस तरह का प्रदर्शन करती है। नियमित कप्तान विराट कोहली के आने से टीम की मजबूती भी बढ़ी है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...