Create
Notifications

पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी को इंग्लैंड से वापस भेजा गया, वीजा में गड़बड़ी का आरोप

ANALYST

वीजा गड़बड़ी के कारण पाकिस्तान (Pakistan) के वरिष्ठ तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) को इंग्लैंड से डिपोर्ट कर दिया गया है। इंग्लैंड में इस समय पाकिस्तान की टीम सफेद गेंद की श्रृंखला खेल रही है। यह पता चला है कि द हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण में ट्रेंट रॉकेट्स की भागीदारी से पहले रियाज के पास वर्क परमिट नहीं था।

माना जा रहा है कि वह वर्क वीजा के लिए फिर से आवेदन कर सकते हैं और फिर से इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं। विशेष रूप से रॉकेट्स ने नाथन कूल्टर-नाइल के रिप्लेसमेंट के रूप में पाकिस्तान सुपर लीग के हालिया संस्करण में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले रियाज़ को शामिल किया। लीग इस समर में 21 जुलाई से 21 अगस्त तक होगी और इसमें बर्मिंघम, कार्डिफ़, लीड्स, मैनचेस्टर, नॉटिंघम, साउथैम्पटन और दो लंदन में स्थित आठ टीमें शामिल होंगी।

वहाब रियाज इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं चुने गए

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को इंग्लैंड श्रृंखला के लिए चयनकर्ताओं द्वारा विचार नहीं किया गया था, जहां पाकिस्तान तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेल रहा है। पहले वनडे में 35.2 ओवर में 141 रनों पर सिमटने के बाद मेहमान टीम को नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसमें इंग्लैंड ने 21.5 ओवर में 9 विकेट शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया।

Pakistan Nets Session
Pakistan Nets Session

अपने चयन को लेकर वहाब रियाज ने लाहौर में संवाददाताओं से कहा कि मैं अपने हालिया प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरों से बाहर किए जाने से निराश हूं। चयन का मापदंड चयन समिति के लिए एक सवाल है, लेकिन मुझे लगता है कि जो भी अच्छा प्रदर्शन करता है उसे चुना जाना चाहिए। उनके अपने कारण हो सकते हैं लेकिन एक वरिष्ठ खिलाड़ी के रूप में मैं चूकने से निराश हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं नहीं जानता कि सीनियरों को बाहर कर नए नामों को टीम में शामिल करने का क्या कारण है।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now