अहमद शहजाद को पाकिस्तान टीम में शामिल किए जाने के सवाल पर वहाब रियाज ने दिया जबरदस्त जवाब

New Zealand v Pakistan
अहमद शहजाद की वापसी को लेकर आया बयान

पाकिस्तान टीम में अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) की वापसी के सवाल पर चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनसे जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल पूछा गया कि क्या अहमद शहजाद को पाकिस्तान टीम में शामिल किया जाएगा तो इस पर वहाब रियाज ने पत्रकार से ही सवाल किया कि क्या आप जानते हैं कि पिछले तीन सालों में उनका परफॉर्मेंस कैसा रहा है।

अहमद शहजाद की अगर बात करें तो वो काफी समय से पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने 2015 के वर्ल्ड कप में खेला था और एक समय उनकी तुलना भारत के विराट कोहली से होती थी लेकिन अहमद शहजाद उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए और पाकिस्तान टीम से भी बाहर हो गए।

अहमद शहजाद को लेकर वहाब रियाज ने दी तीखी प्रतिक्रिया

वहाब रियाज से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये सवाल पूछा गया कि क्या अहमद शहजाद को टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में जगह मिलेगी। इसके जवाब में वहाब रियाज ने कहा,

क्या आपको पता है कि अहमद शहजाद ने पिछले तीन साल में किस तरह का प्रदर्शन किया है ? हमने बड़ा सुना है कि तीन साल-तीन साल लेकिन मैं ये चाहता हूं कि जो मुझसे सवाल कर रहा है, उसे पता हो कि पिछले तीन साल में अहमद शहजाद ने किस तरह का खेल दिखाया है। अगर मैं आपको बताऊं तो अहमद ने पिछले तीन साल में टी20 के कुल 18 मैच खेले हैं। उनके 600 से ज्यादा रन हैं लेकिन तीन साल वो पीएसएल में अभी तक नहीं खेले हैं। अच्छी चीज ये है कि अभी उनका परफॉर्मेंस अच्छा है और उन्होंने काफी रन बनाए हैं। मुझे हर एक चीज की जानकारी है और हर एक लड़के पर मेरी नजर है।

आपको बता दें कि अहमद शहजाद काफी बेहतरीन बल्लेबाजी करते थे लेकिन अब टीम में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता