युजवेंद्र चहल को लेकर वनिंदू हसरंगा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
वनिंदू हसरंगा इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
वनिंदू हसरंगा इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज स्पिन गेंदबाज वनिंदू हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने टीम के पूर्व गेंदबाज युजवेंद्र चहल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि चहल के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है और वो उनका काफी सम्मान भी करते हैं।

युजवेंद्र चहल कई आईपीएल सीजन तक आरसीबी की टीम का हिस्सा रहे। उन्होंने टीम की तरफ से काफी सफलता हासिल की और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। हालांकि आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले आरसीबी ने युजवेंद्र चहल को रिलीज कर दिया। ऑक्शन के दौरान चहल को राजस्थान रॉयल्स ने खरीद लिया। चहल इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने 12 मैचों में 23 विकेट अभी तक लिए हैं और इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

वहीं वनिंदू हसरंगा की अगर बात करें तो वो भी इस सीजन आरसीबी के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। आरसीबी के बोल्ड डायरीज में बातचीत के दौरान हसरंगा ने चहल को लेकर कहा "मैंने पिछले साल आधे सीजन तक युजवेंद्र चहल के साथ खेला था, इसलिए हम दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं। मैं उनकी गेंदबाजी का काफी सम्मान करता हूं और वो मेरा करते हैं।"

वनिंदू हसरंगा को आरसीबी ने 10 करोड़ से ज्यादा की रकम में खरीदा था

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में वनिंदू हसरंगा को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10.75 करोड़ रुपए की मोटी राशि में खरीदा था। हसरंगा ने अपनी फ्रेंचाइजी का भरोसा जीता और अब तक 21 विकेट ले चुके हैं।

आपको बता दें कि आरसीबी का परफॉर्मेंस भी इस आईपीएल सीजन काफी अच्छा रहा है। फाफ डू प्लेसी की कप्तानी में टीम ने कई मैचों में जीत हासिल करके प्लेऑफ के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now