Hindi Cricket News: किसी भी क्रिकेट में खेलूं, श्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं- मुरली विजय

 मुरली विजय
मुरली विजय

इस वक्त भारतीय टीम से बाहर चल रहे मुरली विजय का कहना है कि वे क्रिकेट अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए खेलते हैं। उन्होंने कहा कि टीम कोई भी हो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं बढ़िया प्रदर्शन के लिए खेलता हूँ और इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है या कोई अन्य क्रिकेट है।

चेन्नई से आने वाले इस खिलाड़ी ने कहा कि जूनून और गर्व के लिए मैं क्रिकेट खेलता हूँ और पिछले पंद्रह साल से यही मेरा मूल मन्त्र रहा है। एक पत्रकार वार्ता में मुरली विजय ने इन सभी बातों का जिक्र किया है। चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से आईपीएल में शिरकत करने वाले मुरली विजय इस समय भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने अंतिम बार लम्बे प्रारूप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या को किरोन पोलार्ड ने बताया सुपरस्टार

भारतीय टीम के लिए खेलने के बारे में विजय ने कहा कि हां मैं टीम में फिर से वापस आना चाहता हूँ और कैसे आना है इसके बारे में मुझे पता है। पहले भी मैंने टीम में अपना स्थान बनाया था इसलिए आगे भी ऐसा करने में सक्षम हूँ। इस पैंतीस वर्षीय खिलाड़ी ने अच्छी और ऊँचे दर्जे की क्रिकेट खेलने की इच्छा जताते हुए उसमें खुद का बेस्ट देने का प्रयास करने की बात भी कही।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम के लिए लम्बे समय तक मुरली विजय टेस्ट क्रिकेट में ओपनर बल्लेबाज के रूप में खेलते आए हैं। खराब फॉर्म और प्रदर्शन में निरंतरता की कमी के चलते उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया। फ़िलहाल भारतीय टीम वेस्टइंडीज में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने में व्यस्त है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now