Create
Notifications

पाकिस्तान की टीम इस बार टी20 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन कर सकती है, पूर्व तेज गेंदबाज का बयान

Pakistan Cricket Team Nets Session
Pakistan Cricket Team Nets Session
Nitesh

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस बार पाकिस्तान के पास टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने का सुनहरा मौका है।

पाकिस्तान ने 2021 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था और यही नहीं उन्होंने भारतीय टीम को भी हराया था। वर्ल्ड कप 2021 के बाद भी टीम का शानदार परफॉर्मेंस जारी है। उन्होंने बांग्लादेश और वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप किया। अब उन्हें एशिया कप खेलना है और बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ ट्राई सीरीज में भी हिस्सा लेना है।

पाकिस्तान की गेंदबाजी काफी शानदार है - वकार यूनिस

वकार यूनिस के मुताबिक पाकिस्तान की टीम काफी अच्छी है और वो वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने आईसीसी डिजिटल से बातचीत में कहा 'टॉप ऑर्डर में बाबर आजम निश्चित रूप से अहम बल्लेबाज होने वाले हैं। मेरे हिसाब से वो काफी बड़ा प्रभाव डालेंगे और मोहम्मद रिजवान भी काफी अच्छा खेल रहे हैं। इसके अलावा पाकिस्तान का बॉलिंग अटैक दुनिया में सबसे बेहतरीन है।'

वकार यूनिस ने आगे कहा 'इस वर्ल्ड कप में हमारे पास अच्छा प्रदर्शन करने का बेहतरीन मौका है। ऑस्ट्रेलिया में पिचें आमतौर पर बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी होती हैं और पाकिस्तान के पास इतने बेहतरीन बल्लेबाज हैं जो इन परिस्थितियों में शानदार खेल दिखा सकते हैं।'

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का सामना एक बार फिर भारतीय टीम से होगा। 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला जाएगा। पाकिस्तान ने भारतीय टीम को पिछले साल वर्ल्ड कप में हराया था और इस बार भी वो अपना वही परफॉर्मेंस दोहराना चाहेंगे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...