Create

इंग्लैंड के प्रमुख टूर्नामेंट से बीच में ही बाहर हुए क्रुणाल पांड्या, भारत लौटने की वजह आई सामने 

क्रुणाल पांड्या ग्रोइन में चोट के कारण करीब तीन सप्‍ताह तक क्रिकेट एक्‍शन से दूर रहेंगे
क्रुणाल पांड्या ग्रोइन में चोट के कारण करीब तीन सप्‍ताह तक क्रिकेट एक्‍शन से दूर रहेंगे
Vivek Goel

वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्‍लब (Warwickshire County Cricket Club) ने सोमवार को पुष्टि कर दी है कि भारतीय (India Cricket team) ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को रॉयल लंदन कप (Royal London Cup) में नॉट्स आउटलॉस के खिलाफ मैच के दौरान ग्रोइन चोट लगी और वो घर लौटेंगे।

भारतीय ऑलराउंडर को जुलाई में 50 ओवर प्रतियोगिता के लिए काउंटी टीम ने अपने साथ जोड़ा था। पांड्या को पिछले बुधवार को आउटलॉस के खिलाफ मैच की दूसरी पारी में बल्‍लेबाजी करते समय ग्रोइन चोट लगी और वह मैदान के बाहर चले गए। इसके बाद वो वापस बैटिंग करने नहीं आए। वो रविवार को डरहम के खिलाफ स्‍क्‍वाड का हिस्‍सा नहीं थे।

वारविकशायर ने अब अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पुष्टि कर दी है कि ऑलराउंडर करीब तीन सप्‍ताह तक क्रिकेट एक्‍शन से दूर रहेंगे और अगर टीम नॉकआउट चरण तक पहुंचती है तो वो चयन के लिए उपलब्‍ध नहीं रहेंगे।

वारविकशायर ने अपने बयान में कहा, 'डॉक्‍टर्स से सलाह के बाद पता चला कि क्रुणाल पांड्या करीब तीन सप्‍ताह तक नहीं खेलेंगे और अगर बीयर्स नॉकआउट चरण में पहुंचता है तो भी वह चयन के लिए उपलब्‍ध नहीं रहेंगे।'

वारविकशायर के क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस ने स्‍वीकार किया कि क्रुणाल पांड्या को शेष टूर्नामेंट में खोना निराशाजनक है और भारत लौटने जा रहे ऑलराउंडर को उन्होंने शुभकामनाएं दी।

फारब्रेस ने साथ ही कहा कि 31 साल के क्रुणाल पांड्या ग्रुप में आदर्श खिलाड़ी थे और टीम के युवाओं पर उनका सकारात्‍मक प्रभाव था। उन्‍होंने साथ ही खुलासा किया कि क्रुणाल पांड्या के रिप्‍लेसमेंट के रूप में किसी से करार नहीं किया जाएगा।

फारब्रेस ने कहा, 'क्रुणाल को शेष टूर्नामेंट में खोने का मलाल है। मगर वो हमारी शुभकामनाओं के साथ क्‍लब छोड़ रहे हैं। क्रुणाल ग्रुप में शानदार आदर्श रहे और मुझे भरोसा है कि युवाओं को उनसे मैदान के अंदर और बाहर काफी कुछ सीखने को मिला होगा। कम समय को देखते हुए हम उनका रिप्‍लेसमेंट नहीं खोजेंगे।'


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...