Create

वॉशिंगटन सुंदर ने टी नटराजन की बेटी के साथ शेयर किए खूबसूरत फोटोज

टी नटराजन की बेटी हनविका के साथ वॉशिंगटन सुंदर
टी नटराजन की बेटी हनविका के साथ वॉशिंगटन सुंदर

भारतीय टीम (India Cricket team) के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने टी नटराजन (T Natarajan) की बेटी हनविका के साथ कुछ खूबसूरत फोटोज अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं।

वॉशिंगटन सुंदर ने अपने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा और बताया कि टी नटराजन ने अपनी बेटी का ख्‍याल रखने की जिम्‍मेदारी उन्‍हें सौंपी है ताकि वो पैर तोड़ने वाली यॉर्कर गेंदें डाल सकें।

यह ध्‍यान देने वाली बात है कि वॉशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने इस साल आईपीएल में एक ही ड्रेसिंग रूम में साथ समय बिताया। दोनों आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्‍सा थे।

इसके अलावा सुंदर और नटराजन ने तमिलनाडु के लिए कई घरेलू सीजन में साथ खेले हैं। दोनों क्रिकेटरों के बीच मैदान के अंदर और बाहर अच्‍छी दोस्‍ती है।

सुंदर और नटराजन ने 2020-21 बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी के निर्णायक टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्‍बेन में एकसाथ टेस्‍ट डेब्‍यू किया था। दोनों ने भारत की गाबा में जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

22 साल के वॉशिंगटन सुंदर आगामी काउंटी चैंपियनशिप 2022 मैचों में लंकाशायर का प्रतिनिधित्‍व करने को तैयार हैं। युवा खिलाड़ी रॉयल लंदन वनडे कप में भी अपना भाग्‍य आजमाएगा।

सुंदर का करियर चोटों के कारण प्रभावित रहा है। वो आखिरी बार आईपीएल 2022 में एक्‍शन में नजर आए थे। हालांकि, सीजन में लगातार मामलों से परेशान रहे और फ्रेंचाइजी के लिए 9 मैचों में शिरकत कर पाए।

वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल 2022 में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हुए और 101 रन व 6 विकेट ले सके। वहीं भारतीय टीम के लिए सुंदर ने अपना आखिरी मुकाबला फरवरी 2022 में खेला था और फिर इंग्‍लैंड व आयरलैंड दौरे के लिए उनका चयन नहीं हुआ।

वॉशिंगटन सुंदर को उम्‍मीद होगी कि वह अपनी पूरी फिटनेस दोबारा हासिल करें ताकि टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए दावेदारी पेश कर सके। इस साल अक्‍टूबर में ऑस्‍ट्रेलिया की मेजबानी में टी20 वर्ल्‍ड कप का आयोजन होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment