Create
Notifications

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार, पाकिस्तानी दिग्गज ने दिया बयान

India v England - 5th T20 International
India v England - 5th T20 International
Naveen Sharma
visit

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने अक्टूबर के महीने में भारत में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप को लेकर चर्चा शुरू कर दी है। यह टूर्नामेंट अंतिम बार 2016 में आयोजित हुआ था और अब पाँच साल बाद फिर से इसका आयोजन होगा। उस समय भी टूर्नामेंट भारत में हुआ था। अटकलें लगाई जा रही है कि कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट को भारत से बाहर लेकर जाया जा सकता है। वसीम अकरम ने इस वर्ल्ड कप के लिए चार संभावित विजेता टीमों के बारे में बताया है।

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल से बातचीत में इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि मुझे लगता है कि मुख्य टीमों के बीच भारत पसंदीदा दिखाई देता है। वे टी20 क्रिकेट का निडर ब्रांड खेलते हैं। इंग्लैंड भी सीढ़ी के शीर्ष पर है। मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड भी, और आप वेस्टइंडीज के बारे में कभी नहीं जानते।

पाकिस्तान के लिए वसीम अकरम का बयान

अकरम ने कहा कि पाकिस्तान को अपने टीम संयोजन पर काम करने की जरूरत है। जाहिर है, एक पाकिस्तानी होने के नाते मैं चाहता हूं कि पाकिस्तान वर्ल्ड कप जीते। यह हम सभी के लिए एक सपने के सच होने जैसा होगा। उन्हें अपना श्रेष्ठ इलेवन खोजना होगा और नम्बर 5 और नम्बर 6 की समस्या का हल करना होगा।

2nd KFC T20I: South Africa v Pakistan
2nd KFC T20I: South Africa v Pakistan

गौरतलब है कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में भी टी20 वर्ल्ड कप होना था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसको स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से भारत में स्थिति काफी ज्यादा खराब है। ऐसे में आईसीसी इसे यूएई का अन्य किसी देश में आयोजित करने का निर्णय ले सकती है। 2 जून को आईसीसी की मीटिंग में कोई फैसला देखने को मिल सकता है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now