Create
Notifications

वसीम अकरम ने मैनचेस्टर टेस्ट मैच में अजहर अली की कप्तानी पर उठाए सवाल

अजहर अली
अजहर अली
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में अजहर अली की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। वसीम अकरम ने कहा कि अजहर अली ने इस मुकाबले के दौरान कप्तान के तौर पर कई गलतियां की और इसी वजह से पाकिस्तान टीम को हार का सामना करना पड़ा।

मैच के बाद स्काई स्पोर्ट्स पर बात करते हुए वसीम अकरम ने कहा कि ये हार पाकिस्तान टीम और पाकिस्तानी फैंस को काफी ज्यादा चुभेगी। हार और जीत खेल का हिस्सा होते हैं लेकिन मेरे हिसाब से अजहर अली ने मैच के दौरान कई सारी गलतियां की और यही टीम की हार की मुख्य वजह बनी।

ये भी पढ़ें: वनडे में सबसे ज्यादा बार फिफ्टी प्लस स्कोर बनाने वाले टॉप 3 भारतीय बल्लेबाज

वसीम अकरम ने कहा कि वोक्स और बटलर मैच को पाकिस्तान की पहुंच से दूर ले गए

वसीम अकरम ने कहा कि जब क्रिस वोक्स बल्लेबाजी के लिए आए थे तो उनको ना कोई शॉर्ट गेंद डाली गई और ना ही कोई बाउंसर डाला गया। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने उन्हें सेटल होने दिया और वो आराम से रन बनाते रहे। जब वोक्स और बटलर के बीच पार्टनरशिप चल रही थी तो गेंद हरकत नहीं कर रही थी। ना तो टर्न हो रहा था और ना ही स्विंग हो रहा था। वसीम अकरम ने कहा कि बटलर और वोक्स मैच पाकिस्तान से दूर ले गए।

वसीम अकरम ने कहा कि पाकिस्तान का क्रिकेट है अटैक करके खेलना। हम काउंटी के गेंदबाज नहीं हैं जो पूरे दिन एक ही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली की 3 सबसे बड़ी पारियां

आपको बता दें कि ग्लैंड को 277 रन का लक्ष्य पाकिस्तान से मिला था जिसे उन्होंने 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। क्रिस वोक्स ने इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 84 रन की पारी खेली। क्रिस वोक्स और जोस बटलर ने छठे विकेट के लिए 139 रन जोड़े। जोस बटलर 75 रन बनाकर आउट हुए। पहली पारी में पाकिस्तान ने 326 और इंग्लैंड ने 219 रन बनाए थे। पाकिस्तान को बड़ी बढ़त मिली थी और उनकी जीत के अवसर ज्यादा थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...