Create

'शोएब अख्तर को कोई तमीज नहीं है, लोग उन्हें क्यों सीरियस लेते हैं'

शोएब अख्तर की बयानबाजी के बाद अकरम की प्रतिक्रिया आई है
शोएब अख्तर की बयानबाजी के बाद अकरम की प्रतिक्रिया आई है
Naveen Sharma

पाकिस्तान के पूर्व ऑल राउंडर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने शोएब अख्तर के लिए एक तीखी प्रतिक्रिया दी है। अकरम ने कहा कि मैं समझ नहीं पा रहा कि लोग क्यों शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को सीरियस लेते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अख्तर को बिलकुल भी तमीज नहीं है। अकरम ने शोएब अख्तर के हर दिन आने वाले बयानों को लेकर ऐसा कहा।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार अकरम ने कहा कि अख्तर को पाकिस्तान क्रिकेट का चैयरमैन बना देना चाहिए। मुझे नहीं समझ आता कि लोग क्यों उन्हें गंभीरता से लेते हैं। जब एक इंसान को बिलकुल तमीज नहीं है और जीवन के बारे में कोई ज्ञान नहीं है, उसे क्यों सीरियस लेना।

जब नेशनल टीम के लिए लोकल कोच को चुनने के बारे में अकरम से सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि मुझे कुछ नाम बताएं। लोकल कोचों में से कुछ नाम देने पर मैं उनमें से किसी को चुन सकता हूँ लेकिन वहां ऐसा कोई है ही नहीं। अकरम ने साफ़ तौर पर नकार दिया कि लोकल कोच के लिए कोई सही उम्मीदवार मिलेगा।

जब उनसे जावेद मियांदाद के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि जावेद भाई के पास एक महान क्रिकेट दिमाग है और वह पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़े रहे हैं। वह क्रिकेट निदेशक या सलाहकार के रूप में आ सकते हैं। हालांकि, कोच बनने के लिए आपको कम से कम 10-15 साल पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ना होगा।

वसीम अकरम ने बाबर आजम को लेकर भी बयान दिया
वसीम अकरम ने बाबर आजम को लेकर भी बयान दिया

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम के चयन पर कप्तान बाबर आजम की नाराजगी को लेकर अकरम ने कहा कि वह वर्ल्ड के बेस्ट बल्लेबाजों में से एक हैं लेकिन कुछ चीजें अभी सीखनी पड़ेगी।

उल्लेखनीय है कि शोएब अख्तर ने मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस को लेकर बयानबाजी की थी। इन दोनों ने पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ से इस्तीफ़ा दिया था और अख्तर ने इनको डरपोक कहा था। शोएब अख्तर ने यह भी कहा था कि ये दोनों टीम को छोड़कर भाग गए। इन्हें टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस्तीफ़ा देना था लेकिन ये पहले ही भाग गए। इन सब बातों के बाद वसीम अकरम का बयान आया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...