Create

पाकिस्तान-वेस्टइंडीज टी20 मैच के दौरान मैदान में नहीं आए ज्यादा दर्शक, वसीम अकरम ने पीसीबी पर साधा निशाना

Nitesh
वसीम अकरम ने मैदान में दर्शकों के नहीं आने पर जताई नाराजगी
वसीम अकरम ने मैदान में दर्शकों के नहीं आने पर जताई नाराजगी

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज (Pak vs WI) के बीच टी20 मुकाबले के दौरान ज्यादा दर्शक मैदान में मैच देखने के लिए नहीं आए। इसको लेकर पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की आलोचना की है।

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच इस वक्त कराची में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। हालांकि पहले टी20 मुकाबले के दौरान स्टेडियम लगभग खाली रहा और ज्यादा दर्शक मैदान में नहीं आए। इससे वसीम अकरम काफी नाराज दिखाई दिए।

वसीम अकरम ने ट्वीट करके इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पहले टी20 के दौरान स्टेडियम कराची में एकदम खाली रहा। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से सवाल किया कि आखिर लोग इस मैच को देखने स्टेडियम क्यों नहीं आए।

वसीम अकरम ने ट्वीट करके पूछा सवाल

अकरम ने अपने ट्वीट में लिखा "पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच टी20 मुकाबले के दौरान खाली स्टेडियम देखकर मुझे काफी दुख हो रहा है। पिछले महीने ही पाकिस्तान का परफॉर्मेंस इतना अच्छा रहा था लेकिन इसके बावजूद स्टेडियम खाली हैं। मुझे तो पता है कि क्राउड क्यों नहीं आया लेकिन मैं आपसे जानना चाहता हूं कि क्राउड कहां है ?"

Incredibly sad to see an empty stadium in Karachi for the #PAKvWIt20 especially after the performance of Pakistan Team in the last month. I’m pretty sure I know why but I want to hear from you! Tell me, where is the crowd and why??

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान ने अभी तक दोनों ही मुकाबलो में कैरेबियाई टीम को मात दी है और सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है।

पाकिस्तान ने दूसरे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को 9 रनों से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी टीम ने 8 विकेट पर 172 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 163 रन बनाकर आउट हो गई। हालांकि कैरेबियाई टीम की तरफ से इस सीरीज में ज्यादा दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment