Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने सचिन तेंदुलकर के ठीक होने की कामना की

Sussex v India - Tour Match
Sussex v India - Tour Match
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 02 Apr 2021
न्यूज़

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने भारत (India) के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के लिए कोरोना वायरस से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है और विश्वास जताया है कि वह वायरस को छक्के मारेंगे। वसीम अकरम ने सचिन तेंदुलकर के डेब्यू को याद करते हुए कहा कि आप इस बार कोरोना को छक्के से मारेंगे।

ट्विटर पर वसीम अकरम ने कहा कि जब आप 16 साल के थे, तब भी आपने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों की हिम्मत और हौंसले के साथ संघर्ष किया, तो मुझे यकीन है कि आप कोविड 19 को सिक्स के मारेंगे! जल्दी रिकवर हो जाओ मास्टर। डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों के साथ भारत की विश्व कप 2011 की वर्षगांठ मनाएंगे तो बहुत अच्छा होगा। मुझे एक तस्वीर भेजना।वसीम अकरम का मैसेज सचिन तेंदुलकर के लिए उस समय आया है जब उन्होंने कहा कि मैं अस्पताल में भर्ती हूँ। सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए कहा कि एहतियातन मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। मैं जल्दी ही ठीक होकर वापस आऊंगा। इसके अलावा उन्होंने वर्ल्ड कप 2011 की जीत की सालगिरह को लेकर सभी खिलाड़ियों और फैन्स को शुभकामनाएँ दी।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर का कोरोना परीक्षण शनिवार को पॉजिटिव आया था जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर भी दी थी। इसके बाद उन्होंने घर पर ही क्वारंटीन होने का फैसला लिया था। अब करीबन 7 दिन बाद एक बार फिर से उन्होंने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सचिन तेंदुलकर के अलावा युसूफ पठान, एस बद्रीनाथ और इरफान पठान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी खिलाड़ी हाल ही में रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा रहे हैं। इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को फाइनल मुकाबले में शिकस्त दी थी।

Published 02 Apr 2021, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now