Create
Notifications

लियाम लिविंगस्टोन की चुनौती से निपटने के लिए पूर्व खिलाड़ी ने गुजरात टाइटंस को दिया गुरुमंत्र

लियाम लिविंगस्टोन गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा ख़तरा साबित हो सकते हैं
लियाम लिविंगस्टोन गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा ख़तरा साबित हो सकते हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) से होगा। इस मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने गुजरात टाइटंस के लेग स्पिन गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) को पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) के खिलाफ अहम बताया है।

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस मौजूदा सीजन में एक मात्र ऐसी टीम, जिसने अभी तक हार का सामना नहीं किया है। पंजाब के खिलाफ भी टीम की कोशिश अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की होगी।

आईपीएल में राशिद खान के खिलाफ लियाम लिविंगस्टोन ने 166.66 के स्ट्राइक रेट से 15 रन बनाये हैं लेकिन इस दौरान दो बार वो आउट भी हुए हैं। ऐसे में दोनों के बीच एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है।

जाफर के मुताबिक पांड्या को राशिद खान के कुछ ओवर लिविंगस्टोन के लिए बचाकर रखने चाहिए। ईएसपीएन क्रिकइंफो पर उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि गुजरात को स्पिन गेंदबाजी के साथ उन पर अटैक करने की जरूरत है। उन्हें राशिद खान के कम से कम कुछ ओवरों की जरूरत है क्योंकि मुझे लगता है कि वह पंजाब की इस टीम के लिए एक्स-फैक्टर हैं। अगर वह आउट हो जाते हैं, तो समस्या हो सकती है। इसलिए, वह बहुत खतरनाक खिलाड़ी है।

लियाम लिविंगस्टोन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी

Great comeback from the boys after the other night @PunjabKingsIPL 💥🙌 #SaddaPunjab https://t.co/O112a6xzbx

पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कमजोर गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियाँ उड़ाते हुए 32 गेंदों में 60 रन जड़ दिए थे। उनकी इस पारी में पांच चौके और इतने ही छक्के शामिल थे। इसके अलावा गेंदबाजी में भी उन्होंने शिवम दुबे और ड्वेन ब्रावो को लगातार दो गेंदों में चलता किया था।

शानदार प्रदर्शन के कारण प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद लिविंगस्टोन ने मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

पहले दो मुकाबले मेरे हिसाब से नहीं गए। हालांकि अब टीम की जीत में योगदान देकर काफी अच्छा लग रहा है। हमारे पास एक ऐसा टार्गेट था जिसे हम डिफेंड कर सकते थे और पावरप्ले में तेज गेंदबाजों ने काफी अच्छा काम किया।

आपको बता दें कि आज पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...