IPL 2024: "भारत से बुलावा ज्यादा दूर नहीं है" - रियान पराग की तारीफ में पूर्व खिलाड़ी का खास ट्वीट, RR के मैनेजमेंट को भी सराहा

रियान पराग (Photo Courtesy: IPL)
रियान पराग (Photo Courtesy: IPL)

IPL 2024 का सीजन रियान पराग (Riyan Parag) के लिए अभी तक काफी जबरदस्त साबित हुआ है। इस युवा बल्लेबाज ने पिछले कई सीजन निराशा का सामना किया था और अपने ख़राब प्रदर्शन के कारण आलोचनाओं से घिरे थे लेकिन इस बार उनका बल्ला खूब बोल रहा है। पराग ने 17वें सीजन में अभी तक खेले तीनों ही मैच में शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन किया और ऑरेंज कैप भी हासिल कर ली है। उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी उनकी तारीफ की है और साथ ही कहा कि भारतीय टीम से बुलावा ज्यादा दूर नहीं है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम में पिछले कई सीजन से शामिल रियान पराग ने घरेलू क्रिकेट में हाल के समय में काफी मेहनत की और इसका फल उन्हें आईपीएल 2024 में मिल रहा है। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पिछले दो मुकाबलों में अपनी टीम के लिए दो मैच जिताऊ नाबाद पारियां खेली और अब ऑरेंज कैप भी हासिल कर ली है।

पराग ने मौजूदा सीजन की 3 पारियों में 160.17 के स्ट्राइक रेट से 181 रन बनाये हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी उन्होंने शुरुआत में संयम दिखाया और फिर तेजतर्रार अंदाज में खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। उनके बल्ले से 39 गेंदों में 54 रनों की नाबाद पारी आई, जिसमें पांच चौके और तीन छक्के भी शामिल रहे।

वसीम जाफर ने रियान पराग के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स की भी तारीफ की

वसीम जाफर ने रियान पराग को लेकर शानदार ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इस युवा खिलाड़ी की प्रशंसा की, साथ ही राजस्थान रॉयल्स के मैनेजमेंट को भी भरोसा बनाये रखने के लिए सराहा। जाफर ने अपने ट्वीट में लिखा,

महज 3 पारियों में रियान ने अपने आलोचकों को प्रशंसकों में बदल दिया है। मजेदार गेम। यदि आप कड़ी मेहनत करते रहते हैं तो यह आपको पुरस्कृत करता है। नंबर 4 वास्तव में उनका सही स्थान है। आरआर मैनेजमेंट की सराहना की जानी चाहिए कि उन्होंने इसकी पहचान की और उनका समर्थन किया। आगे बढ़ते रहो, भारत से बुलावा ज्यादा दूर नहीं है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar