Create
Notifications

ऋषभ पन्त की टीम में जगह को लेकर वसीम जाफर का बड़ा बयान

ऋषभ पन्त का प्रदर्शन निराश करने वाला रहा है
ऋषभ पन्त का प्रदर्शन निराश करने वाला रहा है
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने कहा है कि वह आगे चलकर टी20 प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) की जगह को लेकर अनिश्चित हैं। पन्त दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही श्रृंखला के लिए भारत के स्टैंड-इन कप्तान हैं। जाफर का मानना है कि ऋषभ पन्त ने इस सीरीज में निश्चित रूप से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो पर वसीम जाफर ने कहा कि आपके पास केएल राहुल हैं। एक बार जब वह वापस आते हैं तो टीम में रहेंगे। वह एक विकेटकीपर भी हैं। दिनेश कार्तिक का खेलना तय है तो वह एक विकेटकीपर भी हैं। ऋषभ पंत ने हाल ही में जिस तरह से खेला है, मैं उसे निश्चित नहीं कहूंगा। मुझे बहुत यकीन नहीं है।

पन्त को लेकर जाफ़र ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें अभी भी रन बनाने और लगातार अच्छा स्कोर करने की जरूरत है। उन्होंने आईपीएल में ऐसा नहीं किया है। उन्होंने कई टी20 मुकाबलों में ऐसा नहीं किया है। मैंने ऐसा कई बार कहा है कि जिस तरह उन्होंने टेस्ट क्रिकेट और वनडे में किया है, वैसा टी20 में नहीं किया है। मैं नहीं कहूँगा कि मेरे लिए ऋषभ पन्त टी20 प्रारूप में आगे जाएंगे।

Off from Vizag with a win 👍 👍On-to Rajkot with a warm welcome 👏 👏#TeamIndia | #INDvSA | @Paytm https://t.co/QHokrgNMcT

गौरतलब है कि ऋषभ पन्त का प्रदर्शन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खास नहीं रहा है। कुछ मौकों पर वह खराब शॉट खेलते हुए भी दिखाई दिए हैं। भारतीय टीम की कप्तानी का जिम्मा भी उनके ऊपर है। टीम इंडिया सीरीज में फिलहाल पीछे चल रही है। बराबरी पर आने के लिए भारतीय टीम को शुक्रवार के मुकाबले में जीत दर्ज करना होगा। देखना होगा कि पन्त का खेल इस मैच में कैसा रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...