Create
Notifications

अगर हार्दिक पांड्या 5-7 साल और खेलते हैं तो वो कपिल देव की बराबरी कर सकते हैं, पूर्व क्रिकेटर का बयान

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
reaction-emoji
·
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक हार्दिक पांड्या के अंदर कपिल देव के रिकॉर्ड की बराबरी करने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि अगर हार्दिक पांड्या 5-7 साल और खेलते हैं तो वो कपिल देव के रिकॉर्ड के करीब आ सकते हैं।

हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से अपना दमखम दिखाया और इसी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। इससे पहले टी20 सीरीज में भी उनका परफॉर्मेंस अच्छा रहा था।

हार्दिक पांड्या के अंदर इतनी क्षमता है कि वो कपिल देव के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं - वसीम जाफर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान वसीम जाफर ने हार्दिक पांड्या और कपिल देव की तुलना को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'निश्चित तौर पर हार्दिक पांड्या के अंदर इतनी क्षमता है कि वो कपिल देव के रिकॉर्ड से आगे निकल सकते हैं। कपिल देव एक बड़ा नाम हैं। इसलिए इतनी जल्दी कुछ कहना ठीक नहीं होगा लेकिन अगर वो इसी तरह गेंदबाजी करते रहे तो ऐसा कर सकते हैं। उनके पास बैटिंग की काफी शानदार क्षमता है और अगर वो अगले 5-7 साल और खेले तो फिर वो कपिल देव के रिकॉर्ड के करीब आ सकते हैं।'

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा है कि वनडे और टी20 फॉर्मेट में हार्दिक पांड्या भारत के सबसे वैल्यूएबल क्रिकेटर हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक हार्दिक पांड्या के आस-पास भी कोई नहीं है। अगर हार्दिक फिट हैं तो फिर उनका रिप्लेसमेंट कोई है ही नहीं। आपको भारत में स्पिन ऑलराउंडर काफी मिलेंगे लेकिन फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर नहीं मिलेगा।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...