रविचंद्रन अश्विन को आखिरी समय में वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए जाने को लेकर पूर्व ओपनर ने दिया बड़ा बयान

अश्विन को वर्ल्ड कप टीम में जगह मिल गई है
अश्विन को वर्ल्ड कप टीम में जगह मिल गई है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीफ जाफर ने रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) को वर्ल्ड कप (World Cup) टीम में जगह मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रविचंद्रन अश्विन को बधाई दी है और मजाकिया अंदाज में कहा है कि वो दोनों ही तरफ से विकेट चटकाएं।

भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को शामिल कर लिया गया है। अक्षर पटेल इंजरी की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह अश्विन को टीम में शामिल किया गया है। रविचंद्रन अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था और दूसके वनडे मैच में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी भी की। एशिया कप के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने आर अश्विन की वापसी के संकेत दिए थे। ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अश्विन को खिलाने के बाद लगभग ये तय हो गया था कि उन्हें अब वर्ल्ड कप टीम में जगह मिल सकती है।

आपको दोनों छोर से विकेट मिले - वसीम जाफर

अश्विन को टीम में जगह मिलने के बाद वसीम जाफर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा,

अश्विन को वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलने पर बधाई। आपको दोनों ही छोर से काफी ज्यादा विकेट मिले, मैं यही उम्मीद करता हूं।

आपको बता दें कि अक्षर पटेल को एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद से उनके ठीक होने का इंतजार किया जा रहा था। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें पूरी तरह से फिट होने में अभी कम से कम 3 हफ्ते और लगेंगे। कई क्रिकेट विशेषज्ञों का मानना था कि टीम इंडिया के स्क्वॉड में कम से कम एक दाएं हाथ का ऑफ स्पिन गेंदबाज रहना चाहिए और शायद इसी वजह से अश्विन को टीम में जगह दी गई है।

Quick Links