Create

इंग्लैंड के 68 रन पर ऑल आउट होने के बाद वसीम जाफर ने माइकल वॉन का उड़ाया मजाक

Nitesh
वसीम जाफर ने एक पुराने ट्वीट को लेकर माइकल वॉन का मजाक उड़ाया
वसीम जाफर ने एक पुराने ट्वीट को लेकर माइकल वॉन का मजाक उड़ाया

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट मैच में इंग्लैंड के 68 रनों पर ऑल आउट होने के बाद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने माइकल वॉन का मजाक उड़ाया है। माइकल वॉन ने दो साल पहले एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने भारत के 92 रनों पर ऑल आउट होने का मजाक उड़ाया था और अब वसीम जाफर ने उसका जवाब दिया है।

दरअसल 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन में खेले गए वनडे मुकाबले में भारतीय टीम 30.5 ओवर में सिर्फ 92 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। उस मुकाबले में भारतीय टीम को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था।

तब माइकल वॉन ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था "भारतीय टीम 92 रनों पर ऑल आउट हो गई। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि कोई भी टीम इन दिनों 100 रनों के अंदर कैसे आउट हो सकती है।"

वसीम जाफर ने किया मजेदार ट्वीट

चुंकि अब खुद इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एशेज टेस्ट मैच में सिर्फ 68 रनों पर सिमट गई और ऐसे में वसीम जाफर ने माइकल वॉन के उस ट्वीट का मजेदार तरीके से जवाब दिया। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया।

वहीं माइकल वॉन ने भी वसीम जाफर के इस ट्वीट का जवाब दिया और लिखा "बहुत अच्छे वसीम"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया। खेल के तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से बुरी तरह शिकस्त दे दी और इसके साथ ही टीम ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बेहद ही खराब रही। पहले मैच में टीम 185 और दूसरे मुकाबले में सिर्फ 68 रनों पर सिमट गई।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment