वसीम जाफर का बड़ा खुलासा, 30-40 लाख रूपये कमाकर वापस जाना चाहते थे महेंद्र सिंह धोनी

वसीम जाफर
वसीम जाफर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और घरेलू क्रिकेट में सुपरस्टार रहे वसीम जाफर ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ सवाल जवाब का एक सिलसिला शुरू किया और अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। वसीम जाफर से एक फैन ने धोनी के साथ बिताए गए सबसे यादगार समय को लेकर सवाल किया था।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ बिताए गए सबसे यादगार पल को याद करते हुए जाफर ने बताया कि उन्हें धोनी ने कहा था कि वो 30-40 लाख रूपये कमाकर वापस जाना चाहते थे। वसीम जाफर ने धोनी के बारे में जवाब देते हुए लिखा,'मुझे याद है जब भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए उसको एक या दो साल ही हुए होंगे तो उस दौरान उसने मुझे बताया था कि वो क्रिकेट खेलकर 30-40 लाख रुपये बनाना चाहते हैं, जिसके बाद वो अपने होमटाउन रांची में जाकर आराम की जिन्दगी जी सकें।'

ये भी पढ़ें - 3 बल्लेबाज जो अपने आईपीएल करियर में एक बार भी छक्का नहीं लगा पाए

भारतीय टीम को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले धोनी उन चंद क्रिकेटर्स में से एक हैं, जिनकी कमाई करोड़ों में है। बीते दिनों ही कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में महेंद्र सिंह धोनी सामने आए थे और उन्होंने पुणे की एक ट्रस्ट को दिहाड़ी मजदूरों की सहायता के लिए मदद की थी।

बता दें, इन सवाल-जवाब के दौरान एक फैन से वसीम जाफर ने सवाल पूछा कि कोहली और सचिन में कौन महान बल्लेबाज है इसका जवाब देते हुए वसीम ने लिखा,'गंभीरता से कहूं, अलग युग, दोनों अलग युग के महान हैं.' इतना ही नहीं उन्होंने एक मीम भी शेयर किया,'दंगे करवाएंगे क्या आप?'

वसीम जाफर ने टीम इंडिया के लिए 31 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 48.10 की औसत के साथ 1944 रन बनाए। लिस्ट ए मैचों में उन्होंने 44.11 की औसत से 4849 रन बनाए। वहीं 260 फर्स्ट क्लास मैचों में वसीम जाफर के नाम 50.17 की शानदार औसत के साथ 19410 रन हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now