Create

इंग्लैंड की शर्मनाक हार पर वसीम जाफर ने माइकल वॉन के लिए किया खास ट्वीट

England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Five
England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Five

इंग्लैंड (England Cricket Team) को बर्मिंघम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड की ये हार भी बड़ी है और अब वो सीरीज भी गंवा बैठे हैं। मेजबान टीम की एक और हार के बाद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन पर तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट कर माइकल वॉन को लेकर प्रतिक्रिया दी।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में 49 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब इस सीरीज में एक मैच और बचा है। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर आउट हो गई और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह रहे।

वसीम जाफर ने माइकल वॉन को लेकर किया ट्वीट

इस जीत के बाद वसीम जाफर ने माइकल वॉन के लिए एक खास ट्वीट शेयर किया। उन्होंने लिखा 'उम्मीद है कि आप अच्छे होंगे माइकल वॉन।'

वसीम जाफर के इस ट्वीट पर माइकल वॉन की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और देखने वाली बात होगी कि वो इसका क्या जवाब देते हैं।

आपको बता दें कि वसीम जाफर और माइकल वॉन के बीच सोशल मीडिया पर अक्सर नोंक-झोंक चलती रहती है। इससे पहले जब इंग्लैंड ने भारत को बर्मिंघम टेस्ट मैच में हराया था। तब माइकल वॉन ने कुछ इसी तरह का ट्वीट किया था।

Just checking are ok @WasimJaffer14 👍

हालांकि अब भारतीय टीम की जीत के बाद वसीम जाफर को जवाब देने का मौका मिल गया और उन्होंने माइकल वॉन के लिए ट्वीट किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment