Watch Video: क्रिकेट के मैदान पर हुआ बड़ा हादसा, जबरदस्त छक्का लगाने के बाद बल्लेबाज की गई जान, जानिए पूरा मामला 

हार्ट अटैक से खिलाड़ी की गई जान (Photo Courtesy: X)
हार्ट अटैक से खिलाड़ी की गई जान (Photo Courtesy: X)

Cricketer dies from heart attack: क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों को चोट लगना आम बात है। खेल के दौरान अक्सर खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं लेकिन अगर किसी की जान चली जाए तो यह काफी भयावह मंजर होता है। हाल ही में ऐसी ही एक घटना मुंबई से सामने आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। मुंबई के मीरा रोड में क्रिकेट के एक मैच के दौरान अचानक बल्लेबाज की मौत हो गई।

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो महाराष्ट्र के मीरा रोड का बताया जा रहा है। जहां एक कंपनी की ओर से एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था और सदस्य अलग-अलग टीम बनाकर एक दूसरे के साथ खेल रहे थे।

हार्ट अटैक से खिलाड़ी की गई जान

इस दौरान एक बल्लेबाज शानदार शॉट लगाता है। बल्लेबाज शॉट लगाकर गेंद को देखता रहता है और देखते ही देखते वह खुद मैदान पर गिर जाता है। बल्लेबाज के गिरते ही वहां मौजूद सभी खिलाड़ी भागकर उसके पास आते हैं लेकिन हार्ट अटैक की वजह से बल्लेबाज की मौके पर ही जान चली जाती है। सोशल मीडिया पर इस भयावह वीडियो ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी खिलाड़ी की मौत मैदान पर अचानक हार्ट अटैक से हुई हो। इससे पहले भी महाराष्ट्र में इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। हार्ट अटैक के अलावा कुछ समय पहले पुणे में एक 11 वर्षीय युवा खिलाड़ी की मौत गुप्तांग में गेंद लगने से हुई थी। उस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था।

वीडियो में देखा जा सकता था कि खेल के दौरान गेंद बच्चे के गुप्तांग पर लगती है जिसके बाद वह बेहोश हो जाता है। बच्चे को बेहोश देख उसके दोस्त मदद के लिए पास जाते है और उसे होश में लाने का प्रयास करते हैं लेकिन जब वह होश में नहीं आता है तो उसे पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया जाता है, जहां डॉक्टर बच्चे को मृत घोषित कर देते हैं। बता दें कि मुंबई में क्रिकेट के दौरान खिलाड़ियों की मौत की घटना के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

App download animated image Get the free App now