‘अब रोहित भाई को गुस्सा आ जाएगा…’ हिटमैन ने फैंस का खास अंदाज में जीता दिल, देखें वीडियो

(Photo Courtesy: Viral Bhayani Instagram)
(Photo Courtesy: Viral Bhayani Instagram)

अनंत अंबानी (Ananat Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री वेडिंग पार्टी क्रिकेट जगत के कई हस्तियां गुजरात के जामनगर पहुंची थी। इसी लिस्ट में एक बड़ा नाम भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी था। जामनगर से मुंबई पहुंचे रोहित शर्मा ने एयरपोर्ट पर अपने फैंस को खुश कर दिया। दरअसल, एयरपोर्ट पर हिटमैन की तस्वीर के लिए मीडिया के लोग उनके आगे पीछे दौड़ते नजर आये।

वायरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहित शर्मा का ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मीडिया के लोग रोहित शर्मा की तस्वीर खींचते हुए बीच में बोलते हैं कि अब रोहित भाई को गुस्सा आ जाएगा। इस बात पर भारतीय टीम के कप्तान थोड़ा मुस्कुराए और आगे चले गए।

जब कप्तान एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी के पास पहुंचे तो मीडिया के कुछ लोगों ने उनके साथ तस्वीर खिंचवाने की इच्छा जाहिर की। रोहित ने भी किसी को निराश नहीं किया और उनके साथ तस्वीर क्लिक कराने लगे। रोहित शर्मा ने कुछ लोगों के साथ तस्वीर क्लिक कराई और फिर चले गए। हिटमैन के इस खास अंदाज का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन कर रही है। भारत टेस्ट सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना चुका है। अब दोनों टीमों के बीच 7 मार्च से धर्मशाला में सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए इंग्लैंड और भारत की टीम धर्मशाला पहुंच गई है।

फैंस को उम्मीद होगी कि रोहित शर्मा का बल्ला आखिरी मुकाबले में जमकर चले। दरअसल, रोहित कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने राजकोट में खेले गए तीसरे टेस्ट की पहली पारी में शानदार 131 रनों की शतकीय पारी खेली थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar