Watch Video: रोहित, हार्दिक और सूर्यकुमार का अंबानी परिवार ने किया खास तरह से सम्मान, जमकर बजी तालियां, देखें Video

mukesh ambani
टीम इंडिया के चैंपियन खिलाड़ियों का अनंत-राधिका के संगीत के दौरान हुआ सम्मान (Photo Credit: anant radhika ambani and anushka sharma instagram)

Ambani family honored T20 World Cup winners: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच भारत ने जीता और दक्षिण अफ्रीका को हराकर टीम इंडिया ने टूर्नामेंट की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। इस ट्रॉफी का इंतजार हर भारतीय को था, क्योंकि भारत ने इसे आखिरी बार 2007 में जीता था। वहीं वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय टीम 4 जुलाई को बारबाडोस से वापस भारत लौटी। भारत आने के बाद टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया गया। पीएम मोदी ने सभी खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया

इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मनाते हुए विक्ट्री परेड का आयोजन किया था। इस दौरान खिलाड़ियों को देखने के लिए मुंबई में फैंस का जमावड़ा लगा। फिर वानखेड़े स्टेडियम में पूरी टीम को सम्मानित भी किया गया। वहीं अब अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया है, जिसका वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने X अकाउंट से साझा किया है।

अंबानी परिवार ने भारतीय खिलाड़ियों को किया सम्मानित

अंबानी परिवार ने शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में भव्य संगीत का आयोजन किया। इस आयोजन में मुकेश अंबानी, आकाश अंबानी और नीता अंबानी ने वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, उपकप्तान हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव का सम्मान किया।

पहले नीता अंबानी के साथ मिलकर इन भारतीय खिलाड़ियों और उनके परिवार के सदस्यों ने पूजा की और भगवान का आशीर्वाद लिया। इसके बाद, नीता अंबानी ने खास कार्यक्रम के दौरान इन सभी को बारी-बारी से स्टेज पर बुलाया और फिर वहां पर मौजूद सभी ने चैंपियन खिलाड़ियों के लिए जमकर तालियां बजाईं।

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को सात जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अभी उनकी प्री- वेडिंग सेरेमनी आयोजित की गई। मार्च से शादी के पहले की रस्में चल रही हैं। प्री- वेडिंग सेरेमनी काफी चर्चा में है। अंबानी परिवार ने शुक्रवार को भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें क्रिकेट के अलावा बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे। रोहित अपनी पत्नी रितिका और सूर्यकुमार अपनी पत्नी देविशा के साथ पहुंचे थे। वहीं, हार्दिक अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, उनकी पत्नी और इशान किशन के साथ नजर आए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now