IND vs AUS : 'आधा तो तू खा गया'- अक्षर पटेल ने ऋतुराज गायकवाड़ को दिया खास चैलेंज, BCCI ने मजेदार वीडियो किया शेयर 

Neeraj
Photo Courtesy: BCCI Twitter Snapshots
Photo Courtesy: BCCI Twitter Snapshots

रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को 44 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। भारतीय टीम (Team India) की जीत के बाद ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को एक दिलचस्प चैलेंज दिया। इसका मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

सोमवार को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें अक्षर पटेल ने ऋतुराज गायकवाड़ को 60 सेकंड में मैच रिपोर्ट देने का चैलेंज दिया। हालाँकि, इसमें शर्त यह थी कि इस दौरान अक्षर अपनी अजीबोगरीब बातों और हरकतों से ऋतुराज का ध्यान भटकाने की कोशिश करेंगे और उन्हें बिना डिस्टर्ब हुए चैलेंज पूरा करना होगा।

ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने साथी खिलाड़ी की चुनौती को स्वीकार किया और मैच रिपोर्ट सुनाने लगे। इस दौरान उन्होंने बिना ध्यान भटकाए सिर्फ 55 सेकेंड में ही चैलेंज को पूरा कर लिया। बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने उनका ध्यान भटकाने के लिए कई कोशिशें की लेकिन सब विफल रहीं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि दूसरे टी20 मैच में 26 वर्षीय गायकवाड़ शानदार फॉर्म में नजर आये। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 43 गेंदों में 58 रनों की अहम पारी खेली, जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल रहे। उनके अलावा यशस्वी जायसवाल ने 25 गेंदों में 53 रनों की तेजतर्रार पारी और इशान किशन ने भी 52 रनों की उपयोगी पारी खेली।

अंतिम के ओवरों में एक बार फिर रिंकू सिंह ने फिनिशर की भूमिका निभाई और 9 गेंदों पर नाबाद 31* रन बनाये। इन पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने चार विकेट खोकर 235 रन बनाये थे। जवाबी पारी में पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 191 रन ही बना पाई। अक्षर पटेल ने चार ओवर में 25 रन देकर एक सफलता हासिल की।

बता दें कि अब सीरीज का तीसरा मैच 28 नवंबर को गुवाहाटी में खेला जायेगा। मेन इन ब्लू इस मैच को जीतकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं, मेहमान टीम को इस सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में तीसरे मैच को जीतना होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar