WPL 2024 : RCB की बल्लेबाज ने अपने तूफानी छक्के से कार की खिड़की के शीशे को किया चकनाचूर, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Sports 18 Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Sports 18 Instagram Snapshots

विमेंस प्रीमियर लीग (Womens Premier Leauge 2024) के दूसरे सीजन का 11वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वॉरियर्स (RCBW vs UPW) के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में एलिसा हीली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी टीम की ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने अर्धशतकीय पारियां खेली।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलिस पेरी जबरदस्त लय में दिखीं। उन्होंने 37 गेंदों में 58 रनों की तेजतर्रार पारी खेली, जिसमें चार चौके और चार छक्के शामिल रहे। अपनी इस पारी के दौरान पेरी ने अपने एक छक्के से बाउंड्री लाइन के पार खड़ी कार की खिड़की का कांच तोड़ दिया था।

यह वाकया आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान 19वें ओवर में देखने को मिला, जिसे दीप्ति शर्मा ने किया। उनके ओवर की पांचवीं गेंद पर पेरी ने लॉन्ग-ऑन बाउंड्री के ऊपर से 80 मीटर छक्का लम्बा लगाते हुए, स्टैंड्स के पास खड़ी कार की खिड़की का शीशा तोड़ दिया। इस शॉट को देखने के बाद उनकी टीम की खिलाड़ियों का उत्साह देखने को लायक था। वहीं, पेरी भी अपने इस शॉट को देखकर थोड़ी आश्चर्यचकित हो गईं।

आप भी देखें यह वीडियो:

पेरी के अलावा कप्तान स्मृति ने भी इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की। बाएं हाथ की बैटर ने 50 गेंदों में 80 रन बनाये। उनकी पारी में 10 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। इन पारियों की बदौलत आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 198 रन बनाये थे।

जवाबी पारी में यूपी की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद 8 विकेट खोकर 175 रन ही बना सकी और आरसीबी ने 23 रनों से मुकाबला जीत लिया। यूपी की ओर से कप्तान एलिसा (55) ने सबसे ज्यादा रन बनाये। इस जीत की मदद से स्मृति मंधाना की टीम छह अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar