Create

लाइव शो के दौरान एक पंछी की वजह से परवेज महरूफ हो गए शर्मनाक घटना के शिकार, देखें यह मजेदार वायरल वीडियो

Neeraj
लाइव शो के दौरान परवेज महरूफ के साथ घटी अजीब घटना
लाइव शो के दौरान परवेज महरूफ के साथ घटी अजीब घटना

क्रिकेट मैच के दौरान आप सबने अक्सर पक्षियों को मैदान के बीच में या फिर आस-पास उड़ते हुए देखा होगा। कई बार ये पंछी कैमरे के सामने भी मंडराते हुए दिखाई दे जाते हैं। हालाँकि, कुछ दिन पहले एक पंछी की वजह से पूर्व श्रीलंकाई तेज गेंदबाज परवेज महरूफ (Farveez Maharoof) को लाइव शो के दौरान शर्मिंदा होना पड़ा था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, परवेज महरूफ मौजूदा समय में लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) में कमेंटटर्स के तौर पर काम कर रहे हैं। 17 दिसंबर (शनिवार) को कैंडी फाल्कंस और कोलंबो स्टार्स के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले महरूफ, वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी डैरेन गंगा के साथ स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर नेरोली मीडोज से लाइव शो में मैच को लेकर बातचीत कर रहे थे। इस दौरान मीडोज मुकाबले को लेकर दोनों दिग्गजों से सवाल कर रही होती हैं कि तभी एक पंछी जो शायद ऊपर आसमान में मंडरा रहा होता है, महरूफ के ऊपर पूप्स (मल त्याग) कर देता है।

भले ही यह साधारण सी बात है लेकिन लाइव शो के दौरान यह महरूफ के लिए एक अजीब घटना में बदल जाती है। इसे देखकर शो की होस्ट नेरोली अपनी हंसी नहीं रोक पाती और वो पूर्व श्रीलंकाई गेंदबाज से मजाक करने लगती हैं। हँसते हुए वो महरूफ से कहती हैं,

मुझे लगता है कि अभी-अभी आपके साथ जो हुआ उससे आप हैरान हैं।

इस पर महरूफ ने भी मजेदार अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा,

हो सकता है कि आज मेरी किस्मत अच्छी हो।
The perils of live TV… sometimes s**t happens…Poor @farveezmaharoof!!! #betteryouthanme https://t.co/vzHcVzr5WP

इस पूरे वाकये को महरूफ ने मजाक के तौर पर लिया और इस दौरान उन्होंने अपनी बातचीत भी जारी रखी हुई थी। इस मजेदार घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है।

गौरतबल है कि यह टूर्नामेंट अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। इस इवेंट की शुरुआत 6 दिसंबर से हुई थी और इसका फाइनल मैच 23 दिसंबर को खेला जाएगा। जाफ़ना किंग्स टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने वाली पहली टीम बनी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment