IPL 2024 से पहले फिट होने के लिए मस्तीभरे अंदाज में जिम में वर्कआउट करते दिखे हार्दिक पांड्या, साझा किया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Hardik Pandya Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Hardik Pandya Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले कुछ महीनों से एक्शन से दूर हैं। वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में उन्हें बाएं टखने में गंभीर चोट लग गई थी, जिसके बाद से पांड्या रिकवरी पीरियड में हैं। 30 वर्षीय ऑलराउंडर अब आईपीएल 2024 (IPL 2024) के आगाज से पहले अपनी फिटनेस हासिल करना चाह रहा है, जिसके लिए जिम में जमकर पसीना भी बहा रहा है।

10 जनवरी, बुधवार को हार्दिक पांड्या ने अपने वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया। इस वीडियो में पांड्या ट्रेनर्स की मदद लेते हुए अलग-अलग तरह के वर्कआउट कर रहे हैं। इस दौरान वो नाचते और गाते हुए खुद को एंटरटेन भी करते नजर आये, जिससे उन्हें और भी कड़ी मेहनत करने की ऊर्जा मिल रही थी। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

गर्मी बढ़ाना।

पांड्या के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'चैंपियन आपके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

गौरतलब है कि पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई लिमटेड ओवरों की सीरीज में दाएं हाथ का ऑलराउंडर नहीं खेल पाया था। अनफिट होने की वजह से उनको 11 जनवरी से अफगानिस्तान के विरुद्ध होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में नहीं चुना गया है। सीरीज में रोहित शर्मा पूरे 14 महीनों बाद भारत की टी20 टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

2022 टी20 वर्ल्ड कप के समापन के बाद बीसीसीआई युवा खिलाड़ियों वाली एक टीम आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार करने में जुटी हुई थी, लेकिन पांड्या की फिटनेस सबसे बड़ी परेशानी बनी हुई है। ऐसे में रोहित शर्मा के अब जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में टीम की कप्तानी करने की संभावना और भी ज्यादा बढ़ गई है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar