जब अपने ससुराल वालों से पहली बार मिले हार्दिक पांड्या, खास वीडियो की शेयर

पत्नी नताशा के परिवार वालों से मिलते हार्दिक पांड्या
पत्नी नताशा के परिवार वालों से मिलते हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने परिवार के करीब माने जाते हैं। उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके साथ उनकी पत्नी, बच्ची, भाई और भाभी के साथ अकसर ही पोस्ट डालते हुए देखा जाता है। अब इसी कड़ी में उन्होंने एक पुरानी वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो अपनी पत्नी की फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दें, हार्दिक के लिए यह वीडियो काफी ज्यादा खास है। ऐसा इसलिए क्योंकि हार्दिक इस वीडियो में अपनी पत्नी नताशा के परिवार वालों से पहली बार मिल रहे हैं। यह वीडियो तब की है जब शादी के पहले हार्दिक पहली बार अपनी होने वाली वाइफ के फैमिली से मिलने गए थे।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से हार्दिक से मिलते ही नताशा का परिवार खुशी के आंसू रोने लगा था। नताशा की मां सबसे पहले जाकर हार्दिक के गले लग जाती हैं। वो बार बार कह रही हैं कि उन्हें पता था हार्दिक आएंगे। यह देख कर ऐसा कहा जा सकता है कि हार्दिक ने उन दोनों को सरप्राइस दिया था।

हार्दिनक से मिलकर नताशा की मां का खुशी का ठिकाना नहीं रहता। वहीं, इसके बाद हार्दिक नताशा की बहन और उनके पिता से भी मिलते हैँ। हार्दिक ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक बेहद ही प्यारा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा,

वीडियो और फोन कॉल से लेकर आखिरकार व्यक्तिगत रूप से मिलने तक पहली बार नट्स (और अब मेरे) परिवार से मिलकर बहुत अच्छा लगा। ऐसे क्षणों के लिए आभारी हूँ।

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज मे भारत ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की थी। हार्दिक पांड्या ने सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था। पहले मैच में उन्होंने 30 गेंदो में नाबाद 71 रन बनाए थे, वहीं तीसरे टी20 में भी उन्होंने मैच फिनिश करने के लिए चौका लगाया था। नताशा के साथ उन्होंने 2020 में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar