पाकिस्तान की जर्सी में उनका राष्ट्रगान गाते दिखे भारतीय खिलाड़ी, वीडियो हुआ वायरल 

Ankit
एक पाकिस्तानी फैन ने भारतीय खिलाड़ियों का वीडियो किया एडिट
एक पाकिस्तानी फैन ने भारतीय खिलाड़ियों का वीडियो किया एडिट

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 में रविवार को तीन मुकाबले होने हैं। इनमें से कल पाकिस्तान का सामना नीदरलैंड्स और ज़िम्बाब्वे का सामना बांग्लादेश से होना है, जबकि भारत के विरुद्ध दक्षिण अफ्रीका चुनौती पेश करेगी। पाकिस्तान के लिए अपना और भारतीय टीम का मैच अहम होने वाला है। अपने मैच को जीतने के अलावा पाकिस्तान चाहेगा कि भारत अपने अगले मैच में प्रोटियाज टीम को शिकस्त दे। इस बीच सोशल मीडिया में एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान की जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, पाकिस्तान के एक ट्विटर यूजर ने एक एडिट किया हुआ वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें भारत के खिलाड़ी पाकिस्तान की जर्सी में दिख रहे हैं। इस दौरान वह पाकिस्तान का राष्ट्रगान भी गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो मैच की शुरुआत से पहले होने वाले राष्ट्रगान के दौरान का है, इसको एडिट करके दिखाया गया है। वीडियो में केएल राहुल, ऋषभ पंत, विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत अन्य भारतीय खिलाड़ियों को देखा जा सकता है।

scenes on sunday😭😭😭😭 https://t.co/UFh3McMZi9

वहीं इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कुछ भारतीय यूजर इस एडिट किए हुए वीडियो से नाराज भी दिखे हैं और इसे डिलीट करने की मांग कर रहे हैं।

पाकिस्तान की टीम का इस वर्ल्ड कप में अब तक खराब प्रदर्शन रहा है। बाबर आजम की कप्तानी में टीम को अपने पहले मुकाबले में भारत के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी। वहीं अपने अगले मुकाबले में पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में एक बार खिताब जीत चुकी पाकिस्तान के सुपर-12 से आगे बढ़ने की संभावनाएं कम हो गई हैं। पाकिस्तान को जहां अपने बचे हुए तीनों मैच जीतने होंगे। इसके अलावा पाकिस्तान को अन्य टीमों के परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा। ऐसे में पाकिस्तानी समर्थक हर हाल में दुआ करेंगे कि भारतीय टीम रविवार को होने वाले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हरा दे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment