CWC 2023 : IND vs SL मैच के बाद रोहित शर्मा ने किया दिल जीतने वाला काम, अपने फैन को दिया खास तोहफा 

Neeraj
रोहित शर्मा की कप्तानी टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है
रोहित शर्मा की कप्तानी टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) में विजयरथ पर सवार रहते हुए भारतीय टीम (Team India) ने सेमीफाइनल में जगह बना ली। टीम ने अब तक खेले अपने सभी सात मुकाबले जीते हैं। 14 अंकों के साथ मेन इन ब्लू अंक तालिका में टॉप पर काबिज है। वानखेड़े स्टेडियम में मिली इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे, तब उन्होंने अपने फैन को स्पेशल तोहफा दिया। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

टूर्नामेंट के 33वें मुकाबले रोहित शर्मा एंड कंपनी ने श्रीलंका (IND vs SL) के विरुद्ध 302 रनों से बड़ी जीत दज की। मैच खत्म होने के बाद, जब हिटमैन ड्रेसिंग रूम की तरफ वापस जा रहे होते हैं, तो इस दौरान सीढ़ियों पर खड़े फैंस शोर मचाते हुए उनसे सेल्फी और ऑटोग्राफ की मांग करने लगते हैं। दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज फैंस को निराश नहीं करते और उनके साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाते हैं। इस बीच एक फैन ने रोहित से उनका जूता माँगा। इसके बाद भारतीय कप्तान ने तुरंत अपना जूता उतारा और अपने फैन को देकर उसका दिन बना दिया।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ रोहित का बल्ला शांत रहा और वह सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हुए। हालाँकि, इसके बावजूद टीम इंडिया ने शुभमन गिल (92), विराट कोहली (88) और श्रेयस अय्यर (82) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की मदद से 8 विकेट खोकर 357 रन बनाये। जवाबी पारी में श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाजों का बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला। मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी के आगे सभी बल्लेबाज बेबस नजर आये और श्रीलंका 19.4 ओवरों में 55 रनों पर ढेर हो गई।

टूर्नामेंट में टीम इंडिया अपने अगले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका का सामने करेगी। यह मुकाबला 5 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाना है। इवेंट में आगे भी मेन इन ब्लू अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी, जबकि प्रोटियाज टीम इस मुकाबले को जीतकर सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment