IND vs AFG: मोहाली की ठंडी में ट्रेनिंग के दौरान भारतीय खिलाड़ियों की हालत खराब, बीसीसीआई ने साझा किया मजेदार वीडियो 

(Snapshot Courtesy: BCCI)
(Snapshot Courtesy: BCCI)

भारत और अफगानिस्तान के (India vs Afghanistan) बीच 11 जनवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज (IND vs AFG) का आगाज होना है, जिसका पहला मुकाबला मोहाली में खेला जाना है। हालाँकि, इस मुकाबले से पहले मोहाली की सर्दी ने भारतीय खिलाड़ियों का हाल जरूर खराब किया हुआ है। सर्दी के सीजन में मोहाली का मौसम काफी ज्यादा ठंडा है और भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान ठंडी के अपने अनुभव साझा किये, जिसका वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने साझा किया है।

बीसीसीआई के द्वारा साझा किये गए वीडियो में सबसे पहले भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल नजर आते हैं, जो पूछते हैं कि तापमान कितना है, जब उन्हें पता चलता है कि तापमान 12 डिग्री है, तो वह कहते हैं कि ऐसा लग रहा है कि जैसे 6 डिग्री है। वहीं, अर्शदीप सिंह मजे लेते हुए कहते हैं कि काफी गर्मी लग रही है, तभी हाफ स्लीव्स में घूम रहा हूँ, थोड़ी सी अगर ठंड हो तो अच्छा लगता। वीडियो में ज्यादातर खिलाड़ियों को सिर पर टोपी और हाथ में ग्लव्स पहने हुए देखा जा सकता है।

रिंकू सिंह ने कहा कि भाईसाहब बहुत ठंड है। अभी मैं डोमेस्टिक का मैच केरल में खेलकर आया हूँ और वहां पर ऐसी गर्मी थी कि मई-जून वाली। यहाँ पर आकर देखा कि बहुत ठंडा है। वहीं, अक्षर पटेल एक बार फिर नजर आते हैं और कहते हैं कि गुजरात में जब सर्दी सबसे ज्यादा होती है, तब भी इतनी ठंडी नहीं होती है।

कुछ अन्य खिलाड़ियों ने भी मोहाली की सर्दी को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। वहीं हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी यहाँ के मौसम को बहुत ठंडा बताया।

आप भी देखें वीडियो:

गौरतलब हो कि भारत में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है क्योंकि उत्तरी क्षेत्रों में शीत लहर चल रही है। पंजाब राज्य में स्थित जिला मोहाली में कड़ाके की ठंड पड़ रही है और अगले कुछ दिनों तक स्थिति ऐसी ही रहने की संभावना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar