Create
Notifications

जेम्स एंडरसन की रिवर्स स्विंग गेंद पर जो रुट की उड़ी गिल्लियां, देखें वीडियो

जेम्स एंडरसन ने जो रुट का पवेलियन का रास्ता दिखाया
जेम्स एंडरसन ने जो रुट का पवेलियन का रास्ता दिखाया
Prashant Kumar

इंग्लैंड में इन दिनों काउंटी क्रिकेट सीजन खेला जा रहा है और इस दौरान कई मौजूदा इंग्लिश खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ भी खेल रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा काउंटी क्रिकेट डिवीज़न वन में लंकाशायर और यॉर्कशायर के मैच में देखने को मिला, जहाँ पूर्व कप्तान जो रुट (Joer Root) अपने साथी जेम्स एंडरसन (James Anderson) के खिलाफ खेल रहे हैं। रुट यॉर्कशायर की टीम हिस्सा हैं, वहीं एंडरसन लंकाशायर की तरफ से खेल रहे हैं। इस मैच की दूसरी पारी में रुट को एंडरसन ने एक बेहतरीन गेंद डाली और उन्हें चलता किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लंकाशायर ने कीटन जेनिंग्स के दोहरे शतक और स्टीवन क्रॉफ्ट के शतक की मदद से पहली पारी में नौ विकेट पर 566 रन बनाकर पारी घोषित कर दी।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी यॉर्कशायर के लिए जो रुट ने 147 रन की बेहतरीन पारी खेली लेकिन अन्य बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से पूरी टीम 379 रन पर ऑलआउट हो गयी और टीम को फॉलोऑन खेलना पड़ा।

फॉलोऑन खेलने उतरी यॉर्कशायर 89 रन पर चार विकेट खोकर मुश्किल में है। नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आये रुट दूसरी पारी में कमाल नहीं दिखा पाए और चार रन बनाकर जेम्स एंडरसन की एक बेहतरीन गेंद पर आउट हो गए।

यॉर्कशायर की दूसरी पारी का 22वां ओवर डालने आये जेम्स एंडरसन ने गेंद को अंदर की तरफ स्विंग कराया और उनकी इस गेंद का इंग्लैंड के पूर्व कप्तान के पास कोई जवाब नहीं था।

आप भी देखें जो रुट के खिलाफ जेम्स एंडरसन की विकेट लेने वाली रिवर्स स्विंग गेंद का वीडियो:

James Anderson bowls Joe Root 👀Big celebs from Jimmy for that wicket!#LVCountyChamp https://t.co/y4FnvUAJ3u

काउंटी चैम्पियनशीप के इस वीडियो पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड भी खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए और उन्होंने लिखा,

ओह माय रिवर्स स्विंग 😍😍
@CountyChamp Oh my reverse swing 😍😍

आपको बता दें कि जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को कुछ समय पहले ही इंग्लैंड की टेस्ट टीम से ड्रॉप किया गया था लेकिन ने कप्तान बेन स्टोक्स ने दोनों की वापसी के संकेत दिए है। ऐसे में यह जोड़ी हमें एक बार फिर साथ में गेंदबाजी करते हुए दिख सकती है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...