Video : लंका प्रीमियर लीग में सांप ने फिर से दी दस्तक, श्रीलंकाई खिलाड़ी को मिला भाग्य का साथ

Neeraj
Photo Courtesy: Fan Code And lord.buyakasha Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Fan Code And lord.buyakasha Instagram Snapshots

श्रीलंका में मौजूदा समय में लंका प्रीमियर लीग (LPL 2023) का आयोजन जारी है। इस मेगा इवेंट में श्रीलंका के ही नहीं बल्कि बाकी देशों के भी कई दिग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं जिसमें बाबर आजम का नाम भी शामिल है। इस टूर्नामेंट के दौरान कुछ अजीबोगरीब वाकये भी देखने को मिले हैं। टूर्नामेंट के 15वें मैच के दौरान एक सांप ने मैदान पर एंट्री मारी और ये दूसरा मौका है जब सांप की वजह से खेल कुछ देर के लिए प्रभावित हुआ।

दरअसल, बीते शनिवार को LPL 2023 के 15वें मैच में जाफना किंग्स और बी-लव कैंडी की टीमें आमने-सामने थीं। मैच के दौरान जब जाफना टीम की बल्लेबाजी चल रही थी, उसी दौरान एक सांप को बाउंड्री लाइन के पास देखा गया। इसके थोड़ी देर बाद जब कैंडी टीम के ऑलराउंडर इसुरु उडाना (Isuru Udana) फील्डिंग के दौरान अपनी पोजीशन ले रहे होते हैं। तभी अचानक से उनकी आँख अपने पीछे आ रहे सांप पर पड़ती है, जिसे देखकर एक बार तो वो हक्के-बक्के रह जाते हैं। हालाँकि, फिर वह साइड हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस वाकये का वीडियो चर्चा में है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते दांबुला औरा और गाले टाइटंस के बीच खेले गए मैच में भी सांप ने एंट्री मारी थी, जिसकी वजह से खेल को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा था। उस दौरान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने मजाकिया अंदाज में बांग्लादेश टीम की चुटकी भी ली थी।

वहीं, अगर इस मुकाबले की बात करें तो बी-लव कैंडी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे ओवर खेलने के बाद 8 विकेट खोकर 178 रन बनाये। कैंडी टीम की ओर से मोहम्मद हारिस ने 51 गेंदों में 81 रनों की अहम पारी खेली, जिसमें दस चौके और दो छक्के शामिल रहे। जवाबी पारी में जाफना पूरे ओवर खेलने के बाद 6 विकेटों के नुकसान पर 170 रन ही बना पाई और 8 रन से मैच हार गई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now