Create

IND vs AUS: मैदान में मिलने पहुंचे प्रशंसक के साथ महेंद्र सिंह धोनी ने खेला लुका छुपी का खेल

Enter caption

बदलते वक्त और करियर के ढलान के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। धोनी आज भी अपने प्रशंसको के बीच खासा लोकप्रिय हैं। प्रशंसक आज भी उनकी एक झलक के लिए मैदान तक खिंचे चले आते हैं। ऐसा ही एक घटना नागपुर में खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के दूसरे एकदिवसीय मैच में भी देखने को मिली, जब एक फैन उनसे मिलने की खातिर मैदान के बीचों बीच आ पहुंचा। हालांकि धोनी ने इस प्रशंसक को थोड़ी और मेहनत कराते हुए उसके साथ लुका छुपी का खेल खेला तब जाकर फैन की मुराद पूरी की।

दरअसल हुआ यूं कि ऑस्ट्रेलिया को 251 रन का लक्ष्य देने के बाद भारतीय टीम फील्डिंग करने के लिए मैदान पर आ रही थी। इसी बीच एक प्रशंसक स्टेडियम से दौड़ते हुए धोनी के पास आता हुआ दिखाई दिया। धोनी ने भी इस मौके पर शरारत दिखाते हुए भागना शुरू कर दिया। इस दौरान धोनी साथी खिलाड़ियों के बीच से निकलते हुए प्रशंसक की परीक्षा लेते तज़र आये। हालांकि इस प्रशंसक ने भी हार नहीं मानी और धोनी के पीछे दौड़ना जारी रखा। अंत में जाकर धोनी स्टम्प के पास रुके और तभी प्रशंसक ने आकर उनको गले लगा लिया। इस तरह धोनी ने अपने फैन से अलग अंदाज़ में मुलाकात कर कूल होने का एक और प्रमाण दे दिया।

बता दें कि इस तरह प्रशंसकों के मैदान में पहुंचने की घटनाओं में पिछले कुछ समय में काफ़ी इज़ाफ़ा हुआ है। पिछले वर्ष आईपीएल में विराट कोहली, धोनी और अजिंक्य रहाणे के साथ इस तरह के वाकये देखने को मिले थे। हालांकि इन खिलाड़ियों ने संयम दिखाते हुए इन फैंस को निराश नहीं किया और इनकी सेल्फी लेने या गले मिलने की इच्छा पूरी की। कुछ दिनों पहले एक प्रथम श्रेणी मैच में गौतम गंभीर के साथ भी इस तरह की घटना घटी थी।

वहीं मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने कोहली के शतक की मदद से 250 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 242 रन पर ही ढेर हो गई और इस तरह भारतीय टीम ने यह मैच 8 रन से जीत लिया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment