Video : राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 से बाहर होने की अफवाहों का किया खंडन, 'पुष्पा' स्टाइल में दिया जवाब

ओबेद मैकॉय आईपीएल 2023 में नजर आएंगे
ओबेद मैकॉय आईपीएल 2023 में नजर आएंगे

आईपीएल 2023 (IPL) की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। आगामी सीजन को लेकर सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियां कर रही हैं। वहीं, इस बीच वेस्टइंडीज के स्टार तेज गेंदबाज और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी ओबेद मैकॉय (Obed McCoy) टीम से जुड़ गए हैं। राजस्थान फ्रेंचाइजी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह 'पुष्पा' स्टाइल में अपनी चोट के कारण आईपीएल से बाहर होने की अफवाहों को खंडन करते हुए नजर आ रहे हैं।

ओबेद मैकॉय ने 'पुष्पा' स्टाइल में दिया जवाब

राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मैकॉय वाइट टी-शर्ट पहने पीठ पर बैग लिए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में मैकॉय के इंजरी को लेकर फैंस के पूछे गए सवाल दिखाई देते हैं, जिसका जवाब मैकॉय भारत की चर्चित फिल्म 'पुष्पा' के स्टाइल में देते हुए हिंदी में कहते है "कोई भी डाउट मत रखना"।

गौरतलब है कि ओबेद मैकॉय चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज टीम से बाहर हो गए थे। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि वह आईपीएल 2023 से भी बाहर हो सकते हैं। हालांकि, उनका यह वीडियो सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि वह आईपीएल के पूरे सीजन में एक्शन में नजर आएंगे।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2023 में अपने अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

आईपीएल 2023 के लिए राजस्थान रॉयल्स स्क्वॉड: संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, शिमरॉन हेटमायर, देवदत्त पडिक्कल, जोस बटलर (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल, रियान पराग, प्रसिद्ध कृष्णा, ट्रेंट बोल्ट, ओबेड मैककॉय, नवदीप सैनी, कुलदीप सेन, कुलदीप यादव, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, केसी करियप्पा, जेसन होल्डर, डोनोवन फरेरा (विकेटकीपर), कुणाल राठौर, एडम ज़म्पा, केएम आसिफ, मुरुगन अश्विन, आकाश वशिष्ठ, अब्दुल पीए, जो रूट ।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now