पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने किया निकाह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खूबसूरत वीडियो  

Neeraj
तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने की शादी
तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने की शादी

इंग्लैंड के हाथों 3-0 से टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में काफी उथल-पुथल चल रही है। इस बीच पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज हारिस रउफ (Haris Rauf) अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने बीते दिन (24 दिसंबर) को अपनी गर्लफ्रेंड मुजना मसूद मलिक के साथ इस्लामाबाद में निकाह किया जिसमें परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। इन दोनों की शादी का एक खूबसूरत वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि मुजना और राउफ कॉलेज के दिनों से अच्छे दोस्त रहे हैं, इनकी ये दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों ने निकाह करने का फैसला किया। मुजना पेशे से एक मॉडल हैं। शादी में पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, लाहौर कलंदर्स के समीन राणा, आतिफ राणा और आकिब जावेद नजर आये। रउफ की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

गौरतलब है कि दाएं हाथ का यह गेंदबाज वर्तमान समय में टीम से बाहर चल रहा है। हाल में इंग्लैंड के खिलाफ कराची में हुए पहले टेस्ट के दौरान रउफ का पैर गेंद पर पड़ा और उन्हें थाई पर गंभीर चोट लग गई। इस मुकाबले में उन्होंने सिर्फ 13 ओवर ही गेंदबाजी की थी। मैच के बाद हुए स्कैन में पता चला कि वो इस इंजरी के चलते सीरीज के बाकी दो मैच नहीं खेल पाएंगे। रउफ अभी भी लाहौर में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भी नहीं चुना गया है।

हारिस रउफ का करियर

दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज की गिनती पाक टीम के प्रमुख गेंदबाजों में होती है। हारिस रउफ के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो उन्होंने क्रमश: 1 टेस्ट, 15 वनडे और 57 टी20 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान धाकड़ गेंदबाज ने क्रमश: 1, 29, 72 विकेट हासिल किये हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment