पंजाब किंग्स के नेट्स में अपनी फिरका का जलवा दिखाते हुए नजर आये हेड कोच अनिल कुंबले, देखें वीडियो 

नेट्स सेशन के दौरान हेड कोच अनिल कुंबले
नेट्स सेशन के दौरान हेड कोच अनिल कुंबले

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए प्लेऑफ की रेस काफी मुश्किल है और टीम के लिए हर एक मुकाबला काफी अहम है। पंजाब को अपना अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलना है और उससे पहले पूरी टीम नेट्स में जमकर पसीना बहा रही है। इस दौरान टीम के अभ्यास सेशन के दौरान हेड कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) भी अपनी लेग स्पिन का जलवा दिखाते हुए नजर आये।

पंजाब फ्रेंचाइजी के द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किये गए वीडियो में कुंबले ने टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को गेंदबाजी की और उन्हें अपनी गुगली से मात दी और बल्ले के किनारे लगवाने में भी कामयाब रहे।

कुंबले का मानना था कि बल्ले का किनारा लगकर गेंद स्लिप में खड़े फील्डर के पास जाती। वहीं फील्डिंग कोच जॉन्टी रोड्स का मानना था कि गेंद बाउंड्री तक चली जाती। अनिल कुंबले ने मजाक में कहा कि अगर वह इस उम्र में गेंदबाजी करते हुए प्रतिस्पर्धी बनने की कोशिश करेंगे तो उनका शरीर हार जाएगा। उन्होंने कहा,

अगर मैं प्रतिस्पर्धी बनना शुरू कर दूं, तो मेरा शरीर हार मान लेगा।

पंजाब किंग्स ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा,

जंबो vs जितेश #SaddaPunjab #PunjabKings #ipl2022।

पंजाब किंग्स को अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों छह विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम कि कोशिश होगी कि टूर्नामेंट के 60वें मुकाबले में आरसीबी को मात देकर वापस जीत की राह पकड़ी जाए। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जायेगा।

अंकतालिका में पंजाब की टीम 11 में से पांच मुकाबलों में जीत के साथ 10 अंक के साथ आठवें स्थान पर मौजूद है। टीम को प्लेऑफ में पहुँचने के लिए अपने हर मुकाबले को जीतना होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now