Create

गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आए रविचंद्रन अश्विन, शेयर की खास वीडियो

विकेट लेने के बाद जश्न मनाते अश्विन
विकेट लेने के बाद जश्न मनाते अश्विन

हर क्रिकेट प्रेमी गली क्रिकेट की अहमियत जरूर जानता है। हर प्रसिद्ध क्रिकेटर की शुरुआत गली क्रिकेट से ही होती है और हर गली में ऐसे लोग गली क्रिकेट खेलने वाले होते हैं जो आगे जाकर भारत के लिए खेलने का सपना देखते हैं। अब रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने भी गली क्रिकेट की यादों को ताजा किया है।

दरअसल, अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में कुछ बच्चे गली में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक लड़का गेंद डालने ही वाला होता है कि तभी वहां अश्विन आ जाते हैं।

अश्विन उस लड़के से कहते हैं कि मुझे गेंद दे दो। लड़का खुशी-खुशी उन्हें गेंद दे देता है। इसके बाद अश्विन बॉलिंग करना शुरु करते हैं। इस पूरी वीडियो के पीछे बॉलीवुड फिल्म गली बॉय का गाना मेरे गली में बज रहा था। वीडियो में गली क्रिकेट खेलते हुए अश्विन काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,

कुछ भी एरिया क्रिकेट को नहीं हरा सकता।

वीडियो शेयर करने के कुछ ही देर में इसे लाखों लोगों ने देखा। इसके साथ ही फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। जहां एक तरफ लोग अश्विन के लिए चियर कर रहे थे तो वहीं कई लोग अपने गली क्रिकेट के दिनों को याद कर रहे थे। फैंस ने इस दौरान अश्विन की काफी तारीफ भी की और उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ भी बताया। उनका कहना था कि इतनी कामयाबी हासिल करने के बाद भी अश्विन गली क्रिकेट खेल रहे हैं यह काबिल-ए-तारीफ है।

बता दें, रविचंद्नन अश्विन टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। उन्होंने काफी समय बाद टी20 टीम में वापसी की थी और एशिया कप 2022 में भी खेले थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में भी वह भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment