ससुर के आरोपों पर जब पूछा गया सवाल तो रविंद्र जडेजा की पत्नी ने खोया आपा, कह डाली चौंकाने वाली बात 

(Photo Courtesy: Rivaba Jadeja Twitter)
(Photo Courtesy: Rivaba Jadeja Twitter)

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। इस सीरीज में अब दोनों टीमों के बीच तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है। इसी सीरीज के बीच कुछ दिनों पहले भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने पिता अनिरुद्ध सिंह द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू के कारण चर्चा में आ गए थे। दरअसल जडेजा के पिता ने बहू रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) पर परिवार तोड़ने और अपने बेटे जडेजा को सबसे अलग करने का आरोप लगाया था। अब इन्हीं आरोपों पर रिवाबा से सवाल पूछा गया, तो वह गुस्से से लाल हो गईं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रविंद्र जडेजा की पत्नी और जामनगर उत्तर से भाजपा विधायक रिवाबा जडेजा एक कार्यक्रम में नजर आ रही हैं। इस कार्यक्रम में एक पत्रकार ने रिवाबा से उनके ससुर द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल किया। पत्रकार का सवाल सुनते हीं रिवाबा ने अपना आपा खो दिया। गुस्से में आकर रिवाबा ने कहा, ‘हम लोग यहां क्यों आए हैं। अगर आपको इस बारे में जानना है, तो मुझसे सीधा संपर्क करें।’

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा के पिता ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि मैं आपसे सच कहूं तो मेरा रविंद्र जडेजा या उनकी पत्नी रिवाबा से किसी तरह का रिश्ता नहीं है। हम उन्हें कभी नहीं बुलाते हैं और ना वो हमें कभी बुलाते हैं। एक शहर में रहकर भी हम अलग-अलग रहते हैं। रविंद्र की शादी के 2-3 महीनों बाद से हमारे बीच विवाद होने लगा था। पता नहीं उसकी पत्नी रिवाबा ने उसपर क्या जादू कर दिया है। रिवाबा को सिर्फ पैसे से मतलब है। उसकी शादी न की होती तो अच्छा होता।’ वहीं, जडेजा ने इस इंटरव्यू को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए, इसे निरर्थक और झूठा बताया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar