Video: "मैं गेम खेल रहा हूं..",  शिखर धवन ने पिता और बहन के साथ की मस्ती

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मजेदार वीडियो
शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मजेदार वीडियो

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि, धवन अपने मजेदार वीडियो से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। टीम इंडिया के गब्बर अक्सर इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करते रहते हैं। इसी बीच धवन ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने पिता और बहन के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

शिखर धवन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धवन के साथ उनके पिता और बहन भी दिखाई दे रही हैं। वीडियो की शुरुआत में उनके पिता, धवन से कहते हैं, "पुत्तर जा यार प्यास लगी है पानी ले आ.." जिसके जवाब में धवन कहते हैं, "मैं नहीं जा रहा, मैं गेम खेल रहा हूं.." इसके बाद उनकी बहन, पिता से कहती है, "ये तो है ही बदतमीज तुसी आप ही जाकर पी लो.." जिसके बाद उनके पिता अपना माथा पीट लेते हैं। धवन का यह मस्ती भरा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

आईपीएल 2023 में करेंगे पंजाब किंग्स की कप्तानी

गौरतलब है कि 37 साल के धवन ने भारतीय टीम के लिए आखिरी बार दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैच खेला था। धवन अब तक भारत के लिए 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 2315 रन, वनडे में 6793 और टी20 फॉर्मेट में 1759 रन बनाए हैं। उनके नाम 7 टेस्ट और 17 एकदिवसीय शतक भी दर्ज हैं।

फिलहाल टीम इंडिया से दूर चल रहे शिखर धवन अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 में अपने बल्ले का जौहर दिखाएंगे। वे इस लीग में पंजाब किंग्स टीम की कप्तानी संभालते हुए नजर आएंगे।बता दें कि आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने वाली है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now