'यह तब तक खत्म नहीं होगा जब तक...'- शिखर धवन ने अपने नए लुक और खास कैप्शन के साथ साझा किया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Team India) के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए मजेदार रील्स साझा करते रहते हैं। कई बार उनके वीडियो हंसाने वाले होते हैं और काफी बार वो अपने वीडियो के जरिए युवा खिलाड़ियों का हौसला भी बढ़ाते दिखते हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें 'गब्बर' यानी धवन नए लुक में नजर आए।

रविवार, 14 जनवरी को बाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में धवन अपने बदले हुए लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान उन्होंने वीडियो में कहा, 'अगर मैंने सब कुछ खो दिया, तो मैं अभी भी मेरे पास हूं। यह सब कुछ फिर से शुरू करने के लिए पर्याप्त है। यह तब तक खत्म नहीं होगा, जब तक मैं जीत न जाऊं।

शिखर धवन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

मैं चुनौतियों पर विजय प्राप्त करता हूँ, वे मेरी सफलता को बढ़ावा देते हैं।

37 वर्षीय धवन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद रहे हैं और उनके रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। भारतीय टीम के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लिखा, 'नाइस हेयर कट भइया।'

गौरतलब है कि धवन लम्बे समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं और उनकी वापसी की उम्मीदें भी न के बराबर हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था फिर वो टीम से ड्रॉप हो गए और तब से बाहर हैं। उनकी गैरमौजूदगी में शुभमन गिल को रोहित शर्मा के साथ ओपन करने का मौका मिला और उन्होंने मौके को भुनाते हुए अपना स्थान पक्का कर लिया।

शिखर ने अपना आखिरी मैच आईपीएल 2023 में खेला था और अब वो आईपीएल 2024 के दौरान ही एक्शन में दिखेंगे। पंजाब किंग्स ने 17वें सीजन के लिए उन्हें रिटेन किया है और बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगामी सीजन के लिए अपनी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar