IPL 2024  : RR vs GT मुकाबले में अंपायर के फैसले पर भड़के शुभमन गिल, वीडियो में नजर आया गुस्से वाला अवतार

Neeraj
Picture Courtesy: Twitter Snapshots
Picture Courtesy: Twitter Snapshots

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 24वें मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) के पास कप्तान के रूप में नाखुश होने के कई कारण थे। पहला कारण ये रहा कि उनकी टीम के गेंदबाज राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों को रन बना पाने से रोक पाने में असफल सबित हुए। वहीं, दूसरी तरफ अंपायर का एक फैसला था, जिससे स्पष्ट रूप से गिल नाराज दिखाई दिए और गुस्से में अंपायर के साथ बहसबाजी भी करते नजर आये।

यह वाकया राजस्थान रॉयल्स की पारी के 17वें ओवर के दौरान देखने को मिला, जिसे गुजरात टाइटंस की ओर से मोहित शर्मा ने किया। ओवर की आखिरी गेंद को खेलने के लिए संजू सैमसन ऑफ स्टंप की तरफ गए थे और अंपायर ने इस डिलीवरी को वाइड करार दिया था। इसके बाद गिल ने रिव्यु लिया। तीसरे अंपायर ने पहले गेंद को लीगल बताया, लेकिन फिर उसने भी इसे वाइड करार दे दिया।

इससे गिल का पारा चढ़ गया और वह काफी समय तक मैदानी अंपायर से गुस्से में बातचीत करते दिखे और यह बताने का प्रयास करते रहे कि बल्लेबाज गेंद को हिट करने के लिए ऑफ स्टंप की तरफ गया था। हालाँकि इसके बावजूद गेंद वाइड ही दी गई। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो :

राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस को दिया 197 रनों का टारगेट

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी हुए राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और 42 के स्कोर उसके दो विकेट गिर गए थे। इसके बाद कप्तान संजू सैमसन और रियान पराग ने मोर्चा संभाला। दोनों ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 130 रनों की अहम साझेदारी निभाई। पराग ने मौजूदा सीजन में अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए तीसरा अर्धशतक लगाया। उन्होंने 48 गेंदों में 76 रन बनाये। वहीं, सैमसन ने भी 38 गेंदों में नाबाद 68 रन बनाये। इनकी पारियों की बदौलत राजस्थान ने 196/3 का स्कोर खड़ा किया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now