SL vs ZIM: ज़िम्बाब्वे के खिलाफ महीश तीक्षणा के कैच छोड़ने पर आगबबूला हुए श्रीलंकाई हेड कोच, वीडियो आया सामने 

(Photo Courtesy:Twitter)
(Photo Courtesy:Twitter)

श्रीलंका और ज़िम्बाब्वे (Sri Lanka vs Zimbabwe) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में अब तक दो मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें एक मैच श्रीलंका और दूसरे में ज़िम्बाब्वे ने बाजी मारी है। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला काफी रोमांचक रहा और ज़िम्बाब्वे ने आखिरी ओवर में यह मुकाबला अपने नाम किया। दूसरे मुकाबले के दौरान श्रीलंका के कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) पर इतने नाराज नजर आए कि उन्होंने ड्रेसिंग रूम में अपने हाथ से किताब को गुस्से में जमीन पर पटक दिया।

दरअसल, यह पूरी घटना जिम्बाब्वे की पारी के आखिरी ओवर में घटी। ज़िम्बाब्वे को आखिरी चार गेंदों में तीन रन की जरूरत थी। अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर ज़िम्बाब्वे के बल्लेबाज ल्यूक जोंग्वे ने एंजलो मैथ्यूज की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की। शॉट लगाने के चक्कर में वह गेंद को अच्छी तरह से टाइम नहीं कर पाए और गेंद सीधा हवा में चली गई। गेंद के नीचे श्रीलंका के फील्डर महीश तीक्षणा मौजूद थे। उनके लिए यह एक साधारण सा कैच था लेकिन कैच को पकड़ने में नाकाम रहे और गेंद उनके हाथ से फिसल गई।

तीक्षणा के हाथों से कैच छूटता देख ड्रेसिंग रूम में मौजूद टीम के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड काफी नाराज नजर आए। उन्होंने गुस्से में अपने हाथ में रखी किताब को जमीन पर पटक दिया। सिल्वरवुड के इस गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम ने 6 विकेट पर 173 रन बनाए। जवाब में जिम्बाब्वे की टीम ने शानदार खेल दिखाया और इस लक्ष्य को एक गेंद पहले यानी 19.5 में ओवर में ही 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। ज़िम्बाब्वे की ओर से क्रेग एर्विन ने 70 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, जोंग्वे ने नाबाद 25 और क्लाइव मडांडे ने नाबाद 15 रन बनाये।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar