DC vs KKR: सुनील नारेन ने IPL 2024 में इशांत शर्मा के खिलाफ लगाई चौकों-छक्कों की झड़ी, एक ओवर में 26 रन जड़ने का वीडियो आया सामने 

Neeraj
Picture Courtesy: IPLT20.com
Picture Courtesy: IPLT20.com

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में 16वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (DC vs KKR) के बीच खेला जा रहा है। विशाखापट्टनम में हो रहे इस मुकाबले में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है। फिल साल्ट (Phil Salt) और सुनील नारेन (Sunil Narine) की सलामी जोड़ी ने कप्तान के इस फैसले को सही साबित किया। नारेन ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए डीसी के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को अपना निशाना बनाया और चौकों-छक्कों की झड़ी लगा दी।

दिल्ली की ओर से केकेआर की पारी का चौथा ओवर इशांत शर्मा ने किया। ओवर की पहली ही गेंद पर नारेन ने छक्का जड़ते हुए उनका स्वागत किया। इसके बाद नारेन ने दूसरी गेंद पर स्क्वायर लेग के ऊपर से शॉट खेला और दूसरा छक्का मारा। तीसरी गेंद पर नारेन ने चौका लगाया लेकिन चौथी गेंद डॉट रही। इसके बाद, नारेन ने पांचवीं गेंद पर ओवर का तीसरा छक्का लगाया। वहीं, उन्होंने ओवर की समाप्ति एक शानदार चौके से की। इस तरह नारेन ने इशांत के एक ओवर में 26 रन बटोरे। नारेन की धुआंधार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि साल्ट और नारेन की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी निभाई। इसके बाद साल्ट (18) रन बनाकर आउट हो गए। एनरिक नॉर्टजे ने उन्हें अपना शिकार बनाया।

वहीं, साल्ट के आउट होने के बाद भी नारेन ने अपनी तूफानी पारी जारी रखी और 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। उनकी पारी की बदौलत केकेआर ने पावरप्ले में एक विकेट के नुकसान पर 88 रन बनाने में सफलता हासिल की। 13वें ओवर में आउट होने से पहले उन्होंने 39 गेंदों में 85 रन बनाये, जो आईपीएल में उनका सर्वाधिक स्कोर भी है। उनकी पारी में सात चौके और इतने ही छक्के शामिल रहे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar