Watch: सुरेश रैना पर चढ़ा 'नाटू-नाटू' का खूमार, हरभजन के बाद अब इरफान पठान के साथ किया जमकर डांस

इरफान पठान-सुरेश रैना ने
इरफान पठान-सुरेश रैना ने 'नाटू-नाटू' पर किया डांस

दोहा में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) का रोमांच जारी है। मैच के साथ-साथ यहां भारतीय खिलाड़ी खूब मस्ती भी कर रहे हैं। इस बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) और इरफान पठान (Irfan Pathan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों खिलाड़ी RRR फिल्म के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू-नाटू' पर जमकर डांस कर रहे हैं। इरफान ने सोशल मीडिया पर डांस का यह वीडियो शेयर किया है।

बता दें कि आरआरआर फिल्म के 'नाटू-नाटू' गाने ने हाल ही में ऑस्कर में 'बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग' कैटेगरी में अवार्ड जीता है। जिसके बाद से ही यह गाना सुर्खियों में बना हुआ है। जिसका खूमार भारतीय खिलाड़ियों पर भी सिर चढ़कर बोल रहा है।

इरफान पठान-सुरेश रैना ने 'नाटू-नाटू' पर किया डांस

भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैन हाल ही में पूर्व महान स्पिनर हरभजन सिंह के साथ 'नाटू-नाटू' गाने पर मैदान के बीच डांस करते नजर आए थे। वहीं, अब इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सुरेश रैना के साथ 'नाटू-नाटू' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे के गले में हाथ डालकर फूल एनर्जी के साथ डांस करते नजर रहे हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को उनका यह डांस खूब पसंद आ रहा है।

गौरतलब है कि सुरेश रैना और इरफान पठान दोहा में लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेल रहे हैं। सुरैश रैना ने हाल ही में इंडिया महाराजस और वर्ल्ड जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में शानदार 49 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के भी जड़े थे। हालांकि, आज (18 मार्च) इंडिया महाराजस और एशिया लायन्स के बीच एलिमिनटर 2 का मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में जीतने वाली टीम सोमवार (20 मार्च) को होने वाले फाइनल में वर्ल्ड जायंट्स का सामना करेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now