Create
Notifications

डेल स्टेन, भुवनेश्वर कुमार और वॉशिंगटन सुंदर का सनराइज़र्स हैदराबाद ने शानदार तरीके से किया स्वागत, देखें वीडियो 

डेल स्टेन, भुवनेश्वर कुमार और वॉशिंगटन सुंदर
डेल स्टेन, भुवनेश्वर कुमार और वॉशिंगटन सुंदर
reaction-emoji
Prashant Kumar
visit

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के हेड कोच टॉम मूडी (Tom Moody) ने डेल स्टेन (Dale Steyn), भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की तिकड़ी का ट्रेनिंग कैंप में शानदार तरीके से स्वागत किया। आईपीएल (IPL) 2022 से पहले सनराइज़र्स की टीम मुंबई में तैयारियों के लिहाज से कैंप लगा रही है और धीरे-धीर टीम के सभी खिलाड़ी फ्रेंचाइजी से जुड़ रहे हैं।

अनुभवी भुवनेश्वर कुमार, तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन और ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर टीम के अहम सदस्यों में से एक हैं। ये दो दिग्गज पहले भी सनराइज़र्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुके हैं, जबकि सुंदर को 8.75 करोड़ की राशि में मेगा ऑक्शन में खरीदा गया था।

ट्रेनिंग से सेशन से पहले टीम के बाक़ी सदस्यों के सामने इस तिकड़ी का परिचय देते हुए टॉम मूडी ने कहा,

हमें ऑरेंज आर्मी में कुछ नए लोग मिले हैं। आपका स्वागत है वाशी, आपका यहां आना अच्छा है, दोस्त, ऑरेंज आर्मी में एक नया एडिशन। भुवी - ऑरेंज आर्मी के एक पुराने सदस्य। और फिर से स्वागत है, महान तेज गेंदबाजों में से एक, डेल। जो खेल नहीं रहे, सिर्फ कोचिंग दे रहे।
Ready to WASH the opposition’s run-rate away Ft. @BhuviOfficial and @DaleSteyn62 😅Welcome, @Sundarwashi5 🧡#OrangeArmy #ReadyToRise #TATAIPL https://t.co/ou5yMRqcoX

डेल स्टेन सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए कई सीजन बतौर तेज गेंदबाज खेले थे। हालाँकि इस बार उनकी भूमिका पूरी तरह से अलग है और उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस बार फ्रेंचाइजी फैंस को ट्रॉफी जीतकर मुस्कुराने का मौका दें।

सनराइजर्स हैदराबाद 29 मार्च को करेगी अपने आईपीएल अभियान का आगाज

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2022 में 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शाम 7:30 बजे से एमसीए स्टेडियम में अपना पहला मुकाबला खेलेगी। केन विलियमसन के नेतृत्व में सनराइजर्स हैदराबाद को इस सीजन चेन्नई, बैंगलोर, पंजाब, गुजरात और कोलकाता के खिलाफ 2-2 मैच खेलने हैं, जबकि मुंबई, राजस्थान, दिल्ली और लखनऊ से एक-एक मुकाबले खेलने हैं।

आपको बता दें कि केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम का प्रदर्शन पिछले साल अच्छा नहीं रहा था। इस वजह से टीम को पूरी तरह से बदलने का निर्णय लेते हुए मैनेजमेंट ने सभी दिग्गजों को रिलीज कर दिया। आईपीएल 2016 में टीम को टाइटल जिताने वाले डेविड वॉर्नर भी इस सीजन टीम का हिस्सा नहीं होंगे। फ्रेंचाइजी द्वारा रिलीज करने के बाद वो दिल्ली कैपिटल्स टीम में चले गए हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now